Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

Intel ने प्रोफेशनल क्रिएटर्स के लिए नया Xeon Workstation प्रोसेसर किया लॉन्च, यहां जानें पूरी जानकारी

Intel New Xeon Workstation Processors Launched: चिपमेकर इंटेल ने नए Xeon W-3400 और Xeon W-2400 (कोडनेम सेफायर रैपिड्स) डेस्कटॉप प्रोसेसर लॉन्च किए हैं, जिन्हें मीडिया और मनोरंजन, इंजीनियरिंग और डेटा साइंस प्रोफेशनल के लिए बड़े पैमाने पर प्रदर्शन देने के लिए प्रोफेशनल क्रिएटर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। नए वर्कस्टेशन प्रोसेसर अब इंडस्ट्री पार्टनर्स […]

Edited By : Simran Singh | Updated: Feb 20, 2023 10:56
Share :
Intel New Xeon Workstation Processors, Intel, New Xeon Workstation Processors

Intel New Xeon Workstation Processors Launched: चिपमेकर इंटेल ने नए Xeon W-3400 और Xeon W-2400 (कोडनेम सेफायर रैपिड्स) डेस्कटॉप प्रोसेसर लॉन्च किए हैं, जिन्हें मीडिया और मनोरंजन, इंजीनियरिंग और डेटा साइंस प्रोफेशनल के लिए बड़े पैमाने पर प्रदर्शन देने के लिए प्रोफेशनल क्रिएटर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है।

नए वर्कस्टेशन प्रोसेसर अब इंडस्ट्री पार्टनर्स से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं, कंपनी के मुताबिक मार्च में सिस्टम उपलब्धता शुरू हो रही है।

रोजर चैंडलर, इंटेल के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक, निर्माता और वर्कस्टेशन सॉल्यूशंस, क्लाइंट कंप्यूटिंग ग्रुप ने कहा कि “हमारा नया इंटेल झियोन डेस्कटॉप प्लेटफॉर्म प्रोफेशनल क्रिएटर्स, कलाकारों, इंजीनियरों, डिजाइनरों, डेटा वैज्ञानिकों और बिजली उपयोगकर्ताओं के नवाचार और रचनात्मकता को उजागर करने के लिए स्पेसिफिक्ली डिजाइन किया गया है, जो आज के सबसे अधिक मांग वाले वर्कलोड और भविष्य के प्रोफेशनल वर्कलोड दोनों को संभालने के लिए बनाया गया है।”

और पढ़िए – ZOOOK BT Calling Active Smartwatch में कई फीचर्स शामिल, सिंगल चार्जिंग पर चले 7 दिन!

कंपनी ने आगे कहा कि Xeon W-2400 और Xeon W-3400 प्रोसेसर सीरीज एक नई सफलता कंप्यूटिंग आर्किटेक्चर, तेज कोर और नए EMIB (एम्बेडेड मल्टी-डाइज इंटरकनेक्ट ब्रिज) पैकेजिंग के लिए हाई परफॉर्मेंस के लिए अभूतपूर्व मापनीयता सक्षम करती है। नए प्रोसेसर हाई-एंड कंप्यूटिंग फाउंडेशन भी प्रदान करते हैं जिसकी आज के प्रोफेशनल को कंप्यूटिंग के भविष्य के लिए जरूरत है।

चिपमेकर ने ये भी कहा कि DDR5 RDIMM मेमोरी, PCIe Gen 5.0 और वाई-फाई 6E के साथ, नए प्रोसेसर प्रोफेशनल्स को अत्याधुनिक प्लेटफॉर्म तकनीक देते हैं, जिसकी उन्हें भविष्य के कंप्यूटिंग वर्कलोड के लिए जरूरत होती है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ेंं

First published on: Feb 17, 2023 09:17 AM
संबंधित खबरें