Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Apple ने iOS 16 में किया बड़ा सुधार! आईफोन 14 खरीदने से पहले जान लें ये बात

Apple iOS 16: अगर आईफोन 14 खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको किसी भी सेटअप स्नैफस से बचने के लिए सीधे आईओएस 16.0.1 में अपडेट करना होगा।

Apple iOS 16: अधिकांश लोग जो अपने मौजूदा iPhones को iOS 16.0 में अपडेट कर रहे हैं, वो अपनी नई लॉक स्क्रीन को अनुकूलित करने और नए ऑपरेटिंग सिस्टम की सभी विशेषताओं की खोज करने में व्यस्त होंगे। हालांकि, अगर आपने एक नया आईफोन 14 प्री-ऑर्डर किया है या फिर आप इसे खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको किसी भी सेटअप स्नैफस से बचने के लिए सीधे आईओएस 16.0.1 में अपडेट करना होगा।

अभी पढ़ें Tecno 19 Pro Mondrian का रंग बदलने वाला स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए किस दिन से खरीद सकते हैं आप

ऐप्पल आईफोन 14-केवल अपडेट में एक बग को ठीक करने के लिए जारी कर रहा है जो सक्रियण और माइग्रेशन मुद्दों का कारण बनता है। ये अपडेट नए iPhone को सेट करने का हिस्सा है, इसलिए यूजर को तब तक कोई परेशानी नहीं होगी जब तक वो इसमें कोई सुधार लागू करते हैं।

आईओएस 16.0.1 अपडेट आईफोन 14 प्रो मैक्स पर लैंडस्केप मोड में ज़ूम करने और एंटरप्राइज़ सिंगल साइन-ऑन ऐप्स के प्रमाणीकरण के दौरान नरम दिखने वाली तस्वीरों से संबंधित कुछ और मुद्दों को भी ठीक करता है।

आईफोन 14, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स 16 सितंबर से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। वहीं, आईफोन 14 प्लस को 7 अक्टूबर, 2022 से खरीदने के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

अभी पढ़ें Motorola G62 5G: सिर्फ 999 रुपये में ये 25 हजार का स्मार्टफोन खरीदने का मौका!

ये याद रखना महत्वपूर्ण है कि जब Apple iOS 16 वाले उपकरणों पर ऑटमैटिक सुरक्षा अपडेट जारी कर सकता है, तो ऊपर उल्लिखित बग सिस्टम समस्याएं हैं और यूजर्स को अपने फोन को मैन्युअल तौर पर अपडेट करने की जरूरत होती है।

अब जब नए iPhones और iOS 16 बाहर हो गए हैं, यूजर्स बेसब्री से अगले अपडेट का इंतजार कर रहे होंगे जो मूल रूप से WWDC में घोषित किए गए थे। विलंबित iPadOS 16 अपडेट, iOS 16.1 अपडेट जो साझा फोटो लाइब्रेरी और लाइव गतिविधियां लाएगा।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -