Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Amazon Prime Video का नया मोबाइल एडिशन प्लान भारत में लॉन्च, जानें कीमत से लेकर सबकुछ

Amazon Prime Video Mobile Editions Plan Launched in India: अमेजन ने भारत में यूजर्स के लिए एक नया मोबाइल-ओनली प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किया है। आइए जानते हैं।

Amazon Prime Video Mobile Editions Plan Launched in India: नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के बाद अमेजन ने भारत में यूजर्स के लिए एक नया मोबाइल-ओनली प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन प्लान (Amazon Prime Video Mobile Editions Plan) लॉन्च किया है। इस साल भर चलने वाली योजना का उद्देश्य भारत में सभी ग्राहकों को “विशेष रूप से अपने मोबाइल उपकरणों पर उच्च गुणवत्ता वाले मनोरंजन तक पहुंच” प्राप्त करने में सक्षम बनाना है।

अभी पढ़ें अब चालान कटने की नो टेंशन! बस फोन में डाउनलोड कर लें ये App

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से पता चलता है कि ये प्लान अब प्राइम वीडियो ऐप (एंड्रॉइड) और वेब पर लाइव है। Price, Features, Content नया मोबाइल-ओनली अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण एक वार्षिक एकल-उपयोगकर्ता सदस्यता योजना है जो 599 रुपये की कीमत पर मानक परिभाषा (एसडी) स्ट्रीमिंग प्रदान करती है। कंपनी के अनुसार, सब्सक्राइबर्स को प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के साथ एक्स-रे पावर्ड IMDb और ऑफलाइन देखने के लिए डाउनलोड जैसी सभी प्राइम वीडियो सुविधाओं तक पहुंच प्राप्त होगी।

सब्सक्राइबर नवंबर 2022 में भारतीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्मों, अमेजन ओरिजिनल, लाइव क्रिकेट को स्ट्रीम करने में सक्षम होंगे, जिसमें उत्सुकता से प्रतीक्षित आगामी भारत बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट श्रृंखला शामिल है और बहुत कुछ अपने मोबाइल फोन से सही है।

शुरुआती लोगों के लिए, नेटफ्लिक्स के पास एक मोबाइल-ओनली प्लान भी है जिसकी कीमत 149 रुपये प्रति माह है। दूसरी ओर, डिज्नी प्लस हॉटस्टार 49 रुपये प्रति माह, छह महीने के लिए 199 रुपये और प्रति वर्ष 499 रुपये में एक मोबाइल-केवल योजना प्रदान करता है।

कंपनी के अनुसार, “प्राइम वीडियो प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण की उपलब्धता का विस्तार कर रहा है, जिसे पिछले साल भारती एयरटेल (“एयरटेल”) के साथ साझेदारी में दूरसंचार उत्पाद के रूप में लॉन्च किया गया था। नए प्लान के अलावा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पहले से ही तीन सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है।

मासिक सब्सक्रिप्शन की कीमत 179 रुपये है, 3 महीने की वैधता वाला त्रैमासिक प्लान 459 रुपये में उपलब्ध है और सालाना प्लान की कीमत 1,499 रुपये होगी। Amazon Prime Video ने पिछले दिसंबर में भारत में अपने सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की थी।

अभी पढ़ें Motorola Edge 30 Ultra की कीमत 5000 रुपये तक कम! जानें कितने रुपये में फोन खरीद सकेंगे आप

Amazon Prime Video Mobile Edition Plan

नए केवल-मोबाइल प्लान के लिए साइन अप करने के लिए, उपयोगकर्ता केवल प्राइम वीडियो ऐप (एंड्रॉइड पर) या PrimeVideo.com पर जाते हैं और सदस्यता लेते हैं।

अभी पढ़ें  गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -