Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Vikram Vedha Box Office Collection Day 1: पहले दिन कुछ खास नहीं रहा कलेक्शन, महज इतनी हुई कमाई

ऋतिक रोशन स्टारर 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रही है, फिल्म का मुकाबला मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 से हुआ।

Vikram Vedha Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन स्टारर ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रही है, फिल्म का मुकाबला मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 से हुआ।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ऋतिक और सैफ की जोड़ी कम से कम 15 करोड़ से शुरुआत करेगी। खैर, ये भविष्यवाणी विफल रही और फिल्म कलेक्शन इसके आस-पास भी नहीं हो सका। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन लगभग 10 करोड़ रिकॉर्ड किया गया।

अभी पढ़ें Vikram Vedha Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन के कलेक्शन में आया उछाल, इतनी हुई कमाई

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Boxofficeindia.com की रिपोर्ट के अनुसार, विक्रम वेधा ने गुजरात और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। नवरात्रि और दशहरा उत्सव के कारण बॉक्स ऑफिस नंबर काफी प्रभावित हुए हैं।

फिल्म को ज्यादातर सकारात्मक समीक्षा मिली है, लेकिन इसके शुरुआती दिन का संग्रह आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा (11.7 करोड़ रुपये), अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज (10.7 करोड़ रुपये) और रणबीर कपूर की शमशेरा (10.2 करोड़ रुपये) के समान ही है।

अभी पढ़ें Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection Day 2: फिर चला मणिरत्नम का जादू, हुई शानदार कमाई

विक्रम वेधा के बारे में
पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित नव-नोयर एक्शन थ्रिलर फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन, सैफ अली खान, राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी, शारिब हाशमी और सत्यदीप मिश्रा हैं। यह फिल्म पुष्कर गायत्री की इसी नाम की तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -