Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

बॉक्स ऑफिस पर ‘Liger’ के बुरी तरह पिटने से Vijay Devarkonda का हाल बुरा, लिया ये फैसला!

Vijay Devarkonda Returns His Fee: साल 2022 की सबसे चर्चित फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर रिलीज से पहले काफी बज हाई था। हालांकि रिलीज के बाद यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। पैन इंडिया लेवल पर बनी यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में असफल साबित हुई। इसी बीच खबर आ रही है […]

Edited By : Richa Chandan | Updated: Sep 5, 2022 15:06
Share :

Vijay Devarkonda Returns His Fee: साल 2022 की सबसे चर्चित फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर रिलीज से पहले काफी बज हाई था। हालांकि रिलीज के बाद यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। पैन इंडिया लेवल पर बनी यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में असफल साबित हुई। इसी बीच खबर आ रही है कि साउथ सुपरस्टार ने प्रोड्यूसर के नुकसान की भरपाई करने के लिए अपनी फीस लौटाने का फैसला किया है।


फ्लॉप साबित हुई ‘लाइगर’

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था। हालांकि रिलीज के बाद इस फिल्म का जादू फीका रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म करीब 100 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी थी और बॉक्स ऑफिस पर आधी लागत वसूल पाने में भी असफल साबित हुई। जहां फैंस उम्मीद कर रहे थे कि यह फिल्म कई रिकार्ड्स तोड़ेगी वहीं यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

अभी पढ़ें Chup Trailer: एक सीरियल किलर जो आर्टिस्टिक ढंग से कर रहा लोगों का खून


विजय ने लौटाई अपनी फीस!

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म के बुरी तरह फ्लॉप हो जाने के बाद विजय देवरकोंडा ने अपनी फीस लौटाने का फैसला किया है। इतना ही खबरों के अनुसार उन्होंने करीब 6 करोड़ रुपए वापस भी कर दिए हैं। इसके साथ ही ऐसी भी खबरें आ रही है कि फिल्म के डायरेक्टर पुरी जग्गनाथ ने यह फैसला लिया है कि वो हैदराबाद के उन डिस्ट्रीब्यूटर्स के भी नुकसान की भरपाई करेंगे जिनका लाइगर के वजह से लॉस हुआ है। हालांकि आपको बता दें कि अब तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

अभी पढ़ें Teacher’s Day के मौके पर नई फिल्म का ऐलान, निम्रत कौर और राधिका मदान की बनेगी जोड़ी

नहीं चला विजय अनन्या का जादू

अगर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) की बात की जाए तो इस फिल्म में विजय देवरकोंडा संग बॉलीवुड डीवा अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आई थीं। फैंस को उम्मीद थी कि विजय और अनन्या की जोड़ी कुछ खास कमाल दिखाएगी ,हालांकि ऐसा नहीं हो सका। विजय अनन्या के अलावा इस फिल्म में बाहुबली फेम राम्या कृष्णन भी नजर आईं। राम्या कृष्णन ने अपनी दमदार एक्टिंग से एक बार फिर फैंस का दिल जीता। वहीं विजय अनन्या अपना जलवा दिखाने में असफल साबित हुए।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 05, 2022 12:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें