Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Video: पूजा पंडाल में काजोल ने बेटे युग संग बांटा प्रसाद, बोलीं- ‘मेरे बेटे पर गर्व…

काजोल ने बेटे युग की दुर्जा पूजा के दौरान लोगों को खाना परोसने की एक झलक साझा की है। उन्होंने एक गर्वित माँ के रूप में एक प्यारा सा नोट भी लिखा और इसे त्योहारों के मौसम का आशीर्वाद कहा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol Durga Puja Pandal) ने हर साल की तरह इस साल भी नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजेनिन दुर्गा पूजा पंडाल का आयोजन किया, जिसमें उनका पूरा परिवार हमेशा की तरह सम्मिलित होता नजर आया। इस बार भी एक्ट्रेस ने पंडाल में प्रसाद वितरण का कार्यक्रम रखा, जिसमें उनके युग ने भी अपना योगदान दिया।

अभी पढ़ें अवॉर्ड स्पीच देते हुए बोलीं Alia Bhatt, ‘बेबी लगातार किक कर रहा है’

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे के साथ प्रसाद बांटते हुए एक वीडियो (Kajol son Yug Video) साझा। क्लिप में एक्ट्रेस प्रसाद से भरी थाली पकड़े हुए नजर आ रही हैं, तो वहीं उनके बेटे युग को लोगों की थाली में प्रसाद परोसते हुए देखा जा सकता है। अष्टमी की पूर्व संध्या पर, इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन अपनी परंपराओं को जारी रखने और लोगों को भोजन परोसने की बात का जिक्र किया।

उन्होंने लिखा, “पूजा में गलतियां करने वाले मेरे बेटे पर गर्व है और सभी.. परंपरा जारी है…#दुर्गापूजा #proudmom #blessingsrecieved।” वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, तनीषा मुखर्जी ने कमेंट सेक्शन में उनके लिए दिल वाली इमोजी ड्रॉप किया। पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, “लोग नन्हे सिंघम की सेवा पाकर खुश हैं।”, दूसरे ने लिखा, “बहुत प्यारा”।

 

अभी पढ़ें Richa Ali Pre-Wedding Functions: संगीत में ‘रांझा-रांझा’ पर थिरके ऋचा और अली, देखें वीडियो

वर्क फ्रंट की बात करें तो, काजोल रेवती की ‘सलाम वेंकी’ की रिलीज़ के लिए तैयारी कर रही हैं। वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘द गुड वाइफ’ के इंडियन रीमेक में भी दिखाई देंगी। जया बच्चन की बात करें तो, दिग्गज स्टार करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ कई वर्षों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -