Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Vaishali Takkar Case Update: वैशाली टक्कर का एक्स-बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी गिरफ्तार, पुलिस ने दी जानकारी

टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर आत्महत्या मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। वैशाली ने16 अक्टूबर को इंदौर स्थित अपने घर पर फांसी लगा ली थी।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर (Vaishali Takkar) ने रविवार, 16 अक्टूबर को इंदौर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनकी मृत्यु के तीन दिन बाद, पुलिस ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया जिसे वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में जिम्मेदार ठहराया था। शख्स का नाम राहुल नवलानी बताया गया, जो वैशाली का एक्स-बॉयफ्रेंड (Vaishali Takkar Ex-boyfriend Arrest) रह चुका है और उनका पड़ोसी भी था। अब इस शख्स को पुलिस ने बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया है।

अभी पढ़ें Bhediya Story: 30 साल पहले आई फिल्म की कॉपी है वरुण धवन और कृति सेनन की ‘भेड़िया’, जानें क्या है कहानी

वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में राहुल और उसके परिवार पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था, जिसकी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने पुष्टि की कि राहुल को कल रात गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उसकी पत्नी दिशा अभी भी फरार है। मामला तेजाजी नगर थाने का है।

पुलिस का आधिकारिक बयान

एक निजी चैनल से बात करते हुए, कमिश्नर ने कहा, “आरोपी एक पड़ोसी था, इसलिए वह आगे की घटनाओं के बारे में जानता था और भागने में सफल रहा…अलग-अलग राज्यों में टीमें भेजी गईं, हमने इनाम की भी घोषणा की। लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया था। उससे पूछताछ की जा रही है।” उन्होंने यह भी कहा कि अपराधी का फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण हिरासत में हैं और जांच अभी भी जारी है।

29 वर्षीय अभिनेत्री वैशाली टक्कर अपने पिता और भाई के साथ इंदौर में रह रही थीं। सुसाइड के बाद पुलिस को मौके से एक नोट मिला। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) मोती उर रहमान ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “राहुल वैशाली का पड़ोसी था और सुसाइड नोट बताता है कि वो वैशाली को परेशान करता था, जिसके कारण उसने इतना बड़ा कदम उठाया। उसकी शादी किसी दूसरे आदमी से होने वाली थी और इसके लिए राहुल उसे परेशान करता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।”

वैशाली टक्कर का सुसाइड नोट

मौके पर मिले सुसाइड नोट में वैशाली ने लिखा, ‘मैं क्विट कर रही हूं, आई लव यू मम्मी पापा सॉरी मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई। प्लीज राहुल और उसके परिवार को सजा दिलवाएं। मुझे राहुल और दिशा ने 2.5 साल से मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है। नहीं तो मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी, मैं तुम्हारी कसम खाती हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं मुझे दुख है कि मैं जा रहा हूं।”

अभी पढ़ें Bhediya Trailer: आम इंसान से अचानक इच्छाधारी ‘भेड़िया’ बने वरुण धवन, रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

वैशाली टक्कर का वर्कप्रोफाइल

वैशाली टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं। उन्होंने कई लोकप्रिय शोज में काम किया। अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2015 में टीवी के लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता से की थी’। इस शो में, उन्होंने संजना की भूमिका निभाई थी। इसके बाद वो ‘ये है आशिकी’ में वृंदा के रूप में नजर आईं।

पढ़ें: बॉलीवुड के ताजा समाचार E24 Bollywood पर भी

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -