---विज्ञापन---

‘कितनी टल्ली है ये?’ वीडियो में लड़खड़ाईं Urvashi Rautela तो फैंस ने उड़ाई खिल्ली

Urvashi Rautela Falling Viral Video: उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस डांस करते हुए गिर गईं। अब ये देखने के बाद फैंस ने उन पर नशे में होने के इल्जाम लगा रहे हैं।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Jan 13, 2024 19:09
Share :
Urvashi Rautela Falling Viral Video
उर्वशी रौतेला के लड़खड़ाने पर उठे सवाल

Urvashi Rautela Falling Viral Video: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने काम से कम और ऊटपटांग वजहों से ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं। कभी अपनी बॉयफ्रेंड की वजह से तो कभी अपने सेल्फ लव को लेकर वो लोगों का ध्यान खींच लेती हैं। पूरा देश अब उन्हें अटेंशन सीकर बुलाने लगा है। दरअसल, उर्वशी रौतेला कई बार ऐसी हरकतें कर चुकी हैं कि अब वो अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती हैं। ऐसे में अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसके बाद वो अब बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: Dhirendra Krishna Shastri पहुंचे मुंबई, उमड़ा बॉलीवुड; यूजर्स बोले- ‘हम भी बाबा बनेंगे’

उर्वशी रौतेला का गिरते हुए वीडियो वायरल

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस पर नशे में होने का आरोप लगा दिया है। इतना ही नहीं उर्वशी के साथ-साथ उनके माता-पिता भी सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हो गए हैं। ये वीडियो एक पार्टी का है लेकिन इसमें ऐसा क्या है जिसके वायरल होने के बाद उर्वशी रौतेला अब इतनी चर्चा में आ गई हैं चलिए जानते हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, इसमें एक्ट्रेस बुरी तरह से लड़खड़ाती हुई नजर आ रही हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने काफी पी रखी है। अपनी मम्मी के बर्थडे पर वो याच में पार्टी कर रही हैं। उनके पापा भी साथ में झूम रहे हैं। अचानक ही उर्वशी डांस करते-करते गिर जाती हैं फिर उनसे उठा नहीं जाता।

नशे में हैं उर्वशी?

उर्वशी रौतेला की मां उन्हें उठाने की कोशिश करती हैं। हालांकि, कुछ वक्त लेने के बाद वो खुद से उठती हैं और फिर से झूमने लगती हैं। अब ये वीडियो खूब देखा जा रहा है। इस पर लोगों ने काफी फनी कमैंट्स किए हैं और जमकर एक्ट्रेस और उनके परिवार को ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘वह बहुत नशे में है।’ एक ने कहा, ‘मैं उसे दोष नहीं देता। यह पूरी तरह से उसके माता-पिता की गलती है। एक शख्स ने तो ये तक कह दिया, ‘काश रेलिंग से गिर जाती।’ एक बोला, ‘मैं अपनी हंसी नहीं रोक सकता, वे कितने घटिया हैं।’ किसी ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, ‘इतनी भी नहीं पीनी चाहिए जो संभल न सके।’ कोई बोला, ‘सब नशे में हैं।’

लोगों ने उड़ाया मजाक

उर्वशी को देख एक शख्स ने कमेंट किया, ‘किसी तरह वो छपरी वाइब्स देती है।’ कोई कहता है, ‘अपने माता-पिता के सामने नशे में धुत होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री।’ एक ने लिखा, ‘डांस करने का तरीका थोड़ा कैजुअल था।’ कोई कहता है, ‘दारू ज्यादा पी ली।’ एक ने सवाल किया, ‘नाच रहे हैं नशे में हैं या नाव हिल रही है?’ तो कोई लिखता है, ‘रात ज्यादा नहीं है सनग्लासेस के लिए?’ इस वीडियो पर एक फनी कमेंट भी आया है, ‘अज-कल बच्चे फेमस हो जाएं तो मां-बाप बिगड़ जाते हैं।’ एक ने लिखा, ‘नया पैसा देखा है लगता है।’

First published on: Jan 13, 2024 07:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें