Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Dhirendra Krishna Shastri पहुंचे मुंबई, उमड़ा बॉलीवुड; यूजर्स बोले- ‘हम भी बाबा बनेंगे’

Dhirendra Krishna Shastri With Bollywood Celebrities: बागेश्वर बाबा के मुंबई पहुंचते ही बॉलीवुड सेलेब्स ने उनका ग्रैंड वेलकम किया है। अब सभी स्टार्स के साथ हुई बाबा की मुलाकात का वीडियो वायरल हो चला है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Jan 13, 2024 17:41
Share :
Dhirendra Krishna Shastri With Bollywood Celebrities
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मुंबई में देख उमड़ा बॉलीवुड

Dhirendra Krishna Shastri With Bollywood Celebrities: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) को हाल ही में मुंबई में देखा गया है। उनके मुंबई पहुंचते ही वो बॉलीवुड सितारों के साथ दिखाई दिए। इस वक्त उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें सभी बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बागेश्वर बाबा के भक्त बने नजर आ रहे हैं। सभी सेलेब्स ने बड़ी ही गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। क्या एल्विश यादव (Elvish Yadav) और क्या सोनू सूद (Sonu Sood) सभी बागेश्वर बाबा के रंग में रंगे दिखाई दिए। इस दौरान ये सभी सेलिब्रिटीज सिंपल अंदाज में स्पॉट हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी का कार्ड लीक, 3 दिन चलेगा अंबानी परिवार में जश्न

बॉलीवुड ने की बागेश्वर बाबा से मुलाकात

सोनू सूद ने पहले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का फूलों की माला पहनाकर उनका वेलकम किया। उसके बाद उन्होंने बाबा को बड़े ही सम्मान के साथ पटका पहनाया। उसके बाद कई और सेलेब्रिटीज ने इसी अंदाज में उनसे मुलाकात की। इस दौरान एल्विश यादव भी उन्हें माला पहनाने पहुंचे लेकिन उन्होंने उनके और आदिल खान (Adil Khan) के हाथ से माला नहीं पहनी। फिर वहां मौजूद सभी लोगों ने भीड़ लगाकर उनके पैर छूने की कोशिश की तो सिक्योरिटी को उन्हें सुरक्षा देते हुए उन सभी लोगों को दूर हटाया। इतना नहीं नहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी बाबा के साथ दिखाई दीं।

वायरल हुआ वीडियो

सभी सेलिब्रिटीज ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ काफी वक्त बिताया। ये लोग बाबा को स्क्रीन पर कुछ दिखाते हुए भी नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ देर बाद तो बाबा ने वहीं पर अपना दरबार भी लगा लिया। शहनाज गिल, जैकलीन फर्नांडीज, सोनू सूद और एल्विश यादव समेत सभी सितारे उनके प्रवचन में ध्यान लगा रहे हैं और उनसे बातें कर रहे हैं। अब ये वीडियो देखकर फैंस भी शॉक्ड रह गए हैं। इस वीडियो पर अब यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी टिप्पणियां दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने पूछा है- ‘नया एक्टर आया है क्या?’ तो कोई बोला, ‘सोनू सूद से ये उम्मीद नहीं थी।’ एक ने तो बाबा को ‘उर्फी का भाई’ ही बता दिया।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन

एक ट्रोलर बोला, ‘बेवकूफ लोगों की कमी नहीं है दुनिया में…।’ एक कहता है, ‘किस एंगल से बाबा है…।’ एक कमेंट आया, ‘VIP के लिए VIP ट्रीटमेंट सही है।’ एक शख्स ने लिखा, ‘बॉलीवुड के लोग भी पागल हैं किस को बाबा बोल रहे हैं कोन है पता भी नहीं हमें तो।’ किसी ने मज़ाक में कमेंट किया, ‘हम भी बाबा बनेंगे।’ तो कोई पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को ‘ढोंगी बाबा’ कहने लगा। एक ने कहा, ‘इन लोगों का दूसरा भगवान है।’ एक फैन ने तो निराशा भी जताई है और लिखा है, ‘मुझे उम्मीद नहीं थी कि सोनू सूद इस सबका हिस्सा बनेंगे।’

First published on: Jan 13, 2024 05:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें