---विज्ञापन---

आसिम रियाज व निशा गुरगैन पर फिल्माया आत्मा म्युज़िक का वीडियो “पहली बारिश में” ने फैन्स को बनाया दीवाना

मानसून की शुरुआत की पहली बारिश की खुशबू ने हमेशा प्यार और रोमांस को चित्रित किया है, जिसे निशा गुरगैन और आसिम रियाज पर फिल्माए गए आत्मा म्यूजिक के म्यूजिक वीडियो “पहली बारिश में” के लिरिक्स में खूबसूरती से बयान किया गया है। इसके खूबसूरत शब्दों के अलावा, इसमे पहाड़ियों और हरियाली का अद्भुत छायांकन […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 8, 2022 23:48
Share :

मानसून की शुरुआत की पहली बारिश की खुशबू ने हमेशा प्यार और रोमांस को चित्रित किया है, जिसे निशा गुरगैन और आसिम रियाज पर फिल्माए गए आत्मा म्यूजिक के म्यूजिक वीडियो “पहली बारिश में” के लिरिक्स में खूबसूरती से बयान किया गया है। इसके खूबसूरत शब्दों के अलावा, इसमे पहाड़ियों और हरियाली का अद्भुत छायांकन है जो मौसम की पहली बारिश को दर्शाता है। इस म्यूजिक वीडियो में निशा गुरगैन और आसिम रियाज द्वारा निभाए गए युवा लव-बर्ड्स हैं।

वसीम कुरैशी ने युवा सुपरस्टार निशा और आसिम की सराहना करते हुए कहा कि, “हालांकि निशा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर राज करने वाली सुपरस्टार हैं और आसिम रियाज लाखों लोगों के दिल की धड़कन बन गए हैं, फिर भी ये लोग अपने काम में बहुत प्रोफेशनल हैं। यह प्यारी सी जोड़ी सच्चे प्रेम, इसकी पवित्रता और इसकी आत्मा को दर्शाती है। म्युज़िक वीडियो “पहली बारिश में”में उस लड़की की लालसा को दर्शाया गया है जो प्यार में है और वह अपने प्रेमी की एक झलक का बेसब्री से इंतजार कर रही है। पहली बारिश हमारे चारों ओर ताजगी और एक नया रूप लाती है, और इसी तरह यह वातावरण में रोमांस का संचार करती है।

पहली बारिश में, जिसका वास्तव में मतलब है मौसम की पहली बारिश का रोमांस जो युवाओं के बीच प्यार और रोमांस का माहौल प्रदर्शित करता है। विशेष रूप से यह मौसम की पहली बारिश है कि हम में से अधिकतर ने पहली बारिश में मिट्टी की सुगंध को महसूस किया होगा और इसकी खुशबू युवा के साथ साथ हर उम्र के लोगों के बीच एक सकारात्मक भावना लाती है। साल के सबसे रोमांटिक मौसम की पहली बारिश को लगभग सभी ने अपने जीवन में अनुभव किया है।”

नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के अपने मिशन को ध्यान में रखते हुए, आत्मा म्यूजिक जो कि कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड, मुम्बई का एक हिस्सा है, सबसे तेजी से बढ़ने वाला म्यूजिक लेबल है। इसका नया रोमांटिक म्युज़िक वीडियो ‘पहली बारिश में’ पहली बारिश के जादू और इसके साथ आने वाले प्यार और रोमांस के जादू को चित्रित करता है। टीज़र में सुंदर हिल स्टेशन और हरियाली के बैकग्राउंड में आसिम रियाज़ और निशा गुरगैन के बीच रोमांस दिखाया गया है। काशी कश्यप द्वारा कम्पोज़ और भानु पंडित और मुकेश मिश्रा द्वारा लिखित इस गीत का संगीत भानु पंडित ने दिया है।

पहाड़ियों के बीच फिल्माए गए गीत में लड़की अपने प्रिय से एक रोमांटिक मुलाकात के लिए तरसती है और ऐसा ही वह लड़का भी करता है जो अपनी ज़िंदगी की सबसे खास लड़की को देखने के लिए उत्सुक है। “पहली बारिश में” आत्मा म्युज़िक की प्रस्तुति है, और वसीम कुरैशी व गितेश चंद्राकर द्वारा निर्मित है, यह गीत सुमित भल्ला और अनीता भट्ट द्वारा खूबसूरती से गाया गया है। नदीम अख्तर द्वारा निर्देशित किया गया है। इसके सह-निर्माता अयूब कुरैशी, अख्तर खान, सचिन बेलदार, विकास तिवारी, डॉ. अनिल उपाध्याय, रवि प्रियांशु, अज़ान कुरैशी, मुहाफ़िज़ कुरैशी हैं। कम्पनी के सीओओ करण रमानी भी इस सांग को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि पहली बारिश में सभी के दिलों को कनेक्ट करने वाला एक प्यारा सा गीत है, जो रोमांस का जश्न मनाता है।

First published on: Sep 07, 2022 10:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें