---विज्ञापन---

Sunny Kaushal किसे कर रहे डेट? Kapil Sharma ने खोली पोल, विक्की कौशल की नहीं रुकी हंसी

kapil Sharma Tease Sunny Kaushal: द ग्रेट इंडियन कपिल शो का चौथा एपिसोड काफी मजेदार रहा। शो में गेस्ट बनकर कौशल ब्रदर्स पहुंचे, जहां उन्होंने एक-दूसरे की मजेदार पोल खोलते हुए काफी धमाल मचाया। इस दौरान कपिल शर्मा ने सनी कौशल का सीक्रेट रिवील कर दिया।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Apr 21, 2024 09:15
Share :
The Great Indian Kapil Show

कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस शो के अब तक तीन एपिसोड आ चुके हैं। शनिवार को आए चौथे एपिसोड में कौशल ब्रदर्स धूम मचाने के लिए पहुंचे। शो के दौरान दोनों भाईयों ने एक-दूसरे की कई सारी पोल खोली। साथ ही कई अजीबोगरीब आदतों के बारे में ऑडियंस को बताया। इस दौरान दोनों एक्टर्स की टांग खिंचाई करने में कपिल शर्मा भी पीछे नहीं रहे। कुल मिलाकर शो में काफी मस्ती और धमाल देखने को मिला। इस दौरान कपिल ने सनी कौशल की पर्सनल लाइफ से जुड़ा सीक्रेट रिवील कर दिया।

कपिल ने की सनी कौशल की टांग खिंचाई

शो के दौरान कपिल शर्मा विक्की कौशल और सनी कौशल से बातचीत करते हैं। इस दौरान वो सनी की टांग खिंचाई करते हुए कहते हैं, ‘वैलेंटाइन जो होता है, 14 शरवरी को होना चाहिए।’ फिर कपिल तुरंत की खुद को करेक्ट करते हुए कहते हैं, ‘मेरा मतलब है कि 14 फरवरी को हो।’ कॉमेडियन के मुंह से 14 शरवरी सुनते ही सनी कौशल शरमा जाते हैं। इसके बाद विक्की कौशल कहते हैं कि ‘ये तेरे जवाब का इंतजार नहीं कर रहा। बस पंच पर पंच मारे जा रहा है।’ इस पर दोनों भाई अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

यह भी पढ़ें: Pankaj Tripathi पर टूटा दुखों का पहाड़, सड़क हादसे में इस करीबी की मौत, बहन की हालत गंभीर

एक-दूसरे को सीक्रेटली कर रहे डेट

बता दें कि सनी कौशन और एक्ट्रेस शरवरी वाघ को लेकर कई बार चर्चा हो चुकी है कि दोनों एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। कुछ समय पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई लेकिन दोनों ने कभी इन खबरों पर रिएक्शन नहीं दिया।

पिछले साल 2023 में सनी कौशल के जन्मदिन पर भी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ ने एक्टर को बर्थडे विश किया था। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सनी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘जन्मदिन मुबारक हो सनी @sunsunnykhez. इसके अलावा उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया था।’

कौशल ब्रदर्स ने खोली एक-दूसरे की पोल

इसके अलावा शो में विक्की कौशल और सनी कौशल ने एक-दूसरे की पोल भी खोली। विक्की ने बताया कि ‘बचपन में सनी पापा के साथ ब्रेड लेने जाता था। जब पापा लौटते थे तो सनी पीछे से गायब होता था। उसके बाद पता चलता था कि सनी गटर में है। इसे गटर में कूदने का काफी शौक था।’ यह सुनकर सब हंसने लगते हैं। वहीं सनी भी बड़े भाई की पोल खोलते हुए बताते हैं कि विक्की कौशल को नींद में डायलॉग बोलने की आदत है।

First published on: Apr 21, 2024 09:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें