Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Thank God Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर डूबी सिद्धार्थ के फिल्म की नईया

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह स्टारर कॉमेडी-ड्रामा 'थैंक गॉड' (Thank God) पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है।

मुंबई: अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह स्टारर कॉमेडी-ड्रामा ‘थैंक गॉड’ (Thank God) पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। 25 अक्टूबर को सिद्धार्थ थऐंक गॉड और अक्षय की राम सेतु ने साथ में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, जो उनपर खरी नहीं उतरीं।

अभी पढ़ें Kantara Box Office Collection Day 19: ‘कंतारा’ ने यश की KGF को पछाड़ बनाया ये रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Thank God Box Office Collection Day 8)

इसकी शुरुआत पर नजर डालें तो, इसने मात्र 8 करोड़ रुपये से अपनी ओपनिंग की थी। वहीं दूसरे, तीसरे, चौथे, पांचवे और छठे दिन फिल्म ने 6 करोड़, 4.15 करोड़, 3.30 करोड़, 3.25 करोड़ और 4 का बिजनेस किया।

वहीं 7वें दिन तो ये आंकड़ा और नीचे खिसक गया और फिल्म ने मात्र 1.65 करोड़ रुपये ही कमाए। इसी के साथ 8वें दिन भी जारी रही और 1.55 करोड़ ही कमा सकी। अब यह मान लेना सुरक्षित है कि इस रिलीज के पास ट्रैक पर आने का कोई मौका नहीं है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का कुल घरेलू बॉक्स ऑफिस का वर्तमान कलेक्शन महज 32.40 करोड़ रुपये है।

अभी पढ़ें Shah Rukh Khan Birthday: किंग खान के जन्मदिन पर करण जौहर, जूही चावला और माधुरी दीक्षित समेत इन सेलेब्स ने किया विश

फिल्म के बारे में
कहानी एक रियल एस्टेट ब्रोकर (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका ऐक्सिडेंट हो जाता है और उसकी मुलाकात चित्रगुप्त CG से यानी अजय देवगन से होती है। चित्रगुप्त (अजय देवगन) उसके सामने आता है और “जीवन का खेल” खेलता है अब तक के कर्मों का हिसाब मांगता है। अगर सिद्धार्थ जीत जाते हैं, तो उन्हें वापस धरती पर भेज दिया जाएगा। अगर वह हार जाता है, तो उसे नर्क में डाल दिया जाएगा।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -