Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Thank God Box Office Collection Day 5: पहले वीकेंड पर फिल्म को कैसा मिला रिस्पॉन्स? जानें

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर ‘थैंक गॉड’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। जानें पांचवे दिन फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया है।

मुंबई: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर ‘थैंक गॉड’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म का कलेक्शन शुरुआत से ही धीमा रहा है, मगर चार दिनों के बाद पांचवे दिन इसमें थोड़ी उछाल देखने को मिली।

‘थैंक गॉड’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5 (Thank God Box Office Collection Day 5)

अभी पढ़ें Aamir Khan की मां जीनत को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में कराया गया भर्ती

25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म ने मात्र 8 करोड़ से अपनी ओपनिंग की थी। वहीं दूसरे, तीसरे और चौथे दिन फिल्म ने 6 करोड़, 4.15 करोड़ और 3.30 करोड़ का बिजनेस किया।

वहीं पांचवे दिन के कलेक्शन पर नजर डालें तो, रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को टिकट काउंटर पर 3.25 करोड़ का बिजनेस किया है। सिद्धार्थ की ‘थैंक गॉड’ के साथ ही अक्षय की ‘राम सेतु’ ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।

अभी पढ़ें 25 Years of Dil toh Pagal Hai: माधुरी दीक्षित ने पूजा बन रीक्रिएट किया अपना ही डांस, देखें वीडियो

फिल्म के बारे में

कहानी एक अहंकारी रियल एस्टेट ब्रोकर (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका ऐक्सिडेंट हो जाता है और उसकी मुलाकात चित्रगुप्त CG से यानी अजय देवगन से होती है। चित्रगुप्त (अजय देवगन) उसके सामने आता है और “जीवन का खेल” खेलता है अब तक के कर्मों का हिसाब मांगता है। अगर सिद्धार्थ जीत जाते हैं, तो उन्हें वापस धरती पर भेज दिया जाएगा। अगर वह हार जाता है, तो उसे नर्क में डाल दिया जाएगा।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -