Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Taapsee Pannu और पैप्स के बीच फिर दिखी गहमा गहमी, एक्ट्रेस बोलीं ‘ऐसे मत करो’, वायरल हो रहा वीडियो

एक्ट्रेस तापसी पन्नू को पिछले कई बार से पैपराजी से भिड़ते हुए देखा जा रहा है। लेटेस्ट वीडियो में एक बार फिर वो पैप्स पर नाराज हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को पिछले कई बार से पैपराजी भिड़ते हुए देखा जा रहा है। इसी कड़ी में अब उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक बार फिर फोटोग्राफर्स पर नाराज होती देखी गईं हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Taapsee Pannu Viral Video) हो रहा है, जिसमें तस्वीरें क्लिक करने के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी कार का दरवाजा बंद कर लिया। पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें तापसी को एक बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। पैपराजी ने उन्हें तस्वीरों के लिए घेरना शुरू कर दिया।

अभी पढ़ें Janhvi Kapoor की फिल्म ‘मिली’ का नया गाना ‘तुम भी राही’ रिलीज, ए आर रहमान और जावेद अख्तर की जोड़ी ने बनाया सॉन्ग

क्लिप में आगे नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस जैसे ही अपनी कार की में बैठकर दरवाजा बंद करने की कोशिश करती हैं, पैप्स दरवाजे को पकड़ लेते हैं, इसपर तापसी थोड़ी नाराज (Taapsee Pannu gets angry on papparazzi) मगर शांत तरीके से कहती हैं, ‘ऐसे मत करो…ऐसे मत करो।’

ये पहली बार नहीं है जब तापसी और पैप्स के बीच ऐसी नोकझोंक देखने को मिली हो। पिछले महीने, दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद भी जब फोटोग्राफर्स ने उनसे कुछ कहने को कहा, तो तापसी ने जवाब दिया, “क्या बोलूं?” उन्होंने फिर कहा, “(लोगों से एक तरफ होकर रास्ता देने का इशारा करते हुए) आरे भाई साहब, आप एक मिनट, आप एक मिनट। आप हटिए, आप ऐसी मत करिए, थोड़ा हटिए, थोड़ा हटिए, पिचे हटिए आप कृपया एक तरफ हट जाएं, ऐसा मत करो, थोड़ा हटो, पीछे हटो।” फिर वह ‘धन्यवाद’ कहकर जल्दी से चली गईं।

कुछ महीने पहले, जब एक पपराज़ो ने कहा कि उनकी फिल्म दोबारा को आलोचकों से नकारात्मक टिप्पणियां मिलीं, तो तापसी नाराज हो गईं। मीडिया से बातचीत के दौरान तापसी ने लोगों से कहा, “चिल्लों मत भाई, फिर तुम लोग बोले एक्टर्स तो तमीज नहीं है (चिल्लाओ मत। एक रिपोर्टर ने तापसी से दोबारा के खिलाफ कथित ‘नकारात्मक अभियान’ के बारे में पूछा और उसने पूछा, “किस फिल्म के खिलाफ नहीं चला गया (किस फिल्म का सामना नहीं करना पड़ा)?”

अभी पढ़ें Rishi Sunak And Kanika Kapoor Photo: यूके पीएम ऋषि सुनक से बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने की मुलाकात, देखें तस्वीरें

हाल ही में आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी में एक कैमरापर्सन ने तापसी से उन पर ना चिल्लाने की गुजारिश की थी। फोटोग्राफर ने कहा था, “आज चिल्लाना मत” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, तापसी ने जवाब दिया, “आप ऐसी हरकते नहीं करोगे तो नहीं चिल्लाउंगी।

पढ़ेंबॉलीवुड के ताजा समाचार E24 Bollywood पर भी

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -