Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Sonam Kapoor: मामा हर्षवर्धन के गोद में प्यार से सोते नजर आए वायु, सोनम कपूर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने भाई हर्षवर्धन कपूर के साथ बेटे वायु कपूर आहूजा की तस्वीर साझा की है। फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बेटे वायु कपूर आहूजा की मामा, अभिनेता हर्षवर्धन कपूर के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा की है। तस्वीर में वायु कपूर आहूजा हर्षवर्धन की बांहों में लेटे हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वायु का चेहरा नहीं दिख रहा। हर्षवर्धन कपूर दूसरी तस्वीर में अपने भतीजे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। बैकग्राउंड में एक अलमारी, प्लास्टिक के डिब्बे में बोतलें, एक ट्रॉली नजर आ रही है। इस दौरान, हर्षवर्धन ने कैजुअल कपड़े पहने थे – बैंगनी रंग की टी-शर्ट और गुलाबी शॉर्ट्स। वहीं वायु हरे रंग की टी-शर्ट, सफेद पैंट और ग्रे मोजे में नजर आए।

और पढ़िए –  Shah Rukh In Vaishno Devi Temple: आमिर खान के बाद अब पूजा करते दिखे शाहरुख, देर रात वैष्णो देवी मंदिर में की प्रार्थना

तस्वीर को साझा करते हुए, सोनम ने कैप्शन में लिखा, ‘@harshvarrdhankapoor वायु आपको प्यार करता है, आप सबसे अच्छे मामा हैं .. #nephew #mamalove।” उनके बहनोई, करण बुलानी की बहन करिश्मा ने तस्वीर के लिए लाल दिल और नजर ताबीज इमोजी पोस्ट किए।

सोनम कपूर फैंस के बीच अपने बेटे की तस्वीर साझा करती रही हैं। हाल ही में, उन्होंने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए जेद्दा, सऊदी अरब पहुंचे थे। एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा था, ‘मैं उसे बहुत याद करने वाली हूं। मैं उसे पीछे छोड़ने के लिए बहुत घबराया हुआ हूं, भले ही वह सिर्फ एक दिन के लिए ही क्यों न हो। वह मेरी मां और मेरी बहन के साथ है इसलिए मैं इतना तनावग्रस्त नहीं हूं। मैं सचमुच 20 घंटे के लिए जा रही हूं। मैंने सुबह निकलने और वापस आने का एक तरीका निकाला है।

और पढ़िए –  Bigg Boss 16: एक बार फिर जलवा बिखेरेंगी शहनाज गिल, फैंस का बज्ज हाई

इन दिन मां बनी थीं सोनम

सोनम और पति बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने 20 अगस्त को अपने बच्चे का स्वागत किया था। बच्चे के जन्म की घोषणा करते हुए, सोनम ने एक नोट साझा किया था जिसमें लिखा था, “20.08.2022 को, हमने सिर झुकाए और दिल से अपने खूबसूरत बच्चे का स्वागत किया। इस यात्रा में हमारा समर्थन करने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद। यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है…”

सोनम का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस अगली बार एक आगामी क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘ब्लाइंड’ में दिखाई देंगी, जो 2011 में रिलीज हुई इसी नाम की कोरियाई क्राइम थ्रिलर की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन अहं सांग-हून द्वारा किया गया है। फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है। एक्ट्रेस आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं। अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की एके बनाम एके में भी उनकी एक कैमियो भूमिका थी, जो 2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -