Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

कभी Salman पर लगाए इल्जाम तो कभी बोल्ड फोटो में ॐ का उड़ाया मजाक, जानें अब कहां हैं Sofia Hayat

Sofia Hayat Birthday: अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरने वाली ये खूबसूरत एक्ट्रेस लंबे समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर हैं। सोफिया आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं।

Edited By : Nidhi Pal | Dec 6, 2023 06:00
Share :
Sofia Hayat
image credit: instagram

Sofia Hayat Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री सोफिया हयात अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोफिया की कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। एक्ट्रेस बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं, इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सोफिया हयात ज्यादातर तो विवादों का ही हिस्सा रही हैं, कभी बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते को लेकर कभी नन अवतार तो कभी कुछ और। अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरने वाली ये खूबसूरत एक्ट्रेस लंबे समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर हैं। सोफिया आज अपना 39वां जन्मदिन (Sofia Hayat Birthday) मना रही हैं। तो चलिए आज आपको एक्ट्रेस से जुड़े कुछ विवादों के बारे में बताते हैं।

सलमान खान पर आरोप

सोफिया बिग बॉस के सातवें सीजन में नजर आई थीं। बिग बॉस’ के घर में सोफिया हयात ने काफी बवाल मचाया था, एक टास्क के दौरान अरमान कोहली और उनकी भिड़ंत हो गई थी, बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। सोफिया जब ‘बिग बॉस’ हाउस से बाहर आईं तब उन्होंने एक्टर पर केस कर दिया था, जिसकी वजह से पुलिस अरमान को बीच रिएलिटी शो से उठाकर जेल ले गई। बाद में सोफिया ने सलमान खान पर अरमान को बेल दिलाने का इल्जाम भी लगाया।

रोहित शर्मा के साथ रिलेशनशिप

एक्ट्रेस ने साल 2012 में मीडिया के सामने रोहित शर्मा और अपने रिलेशनसिप की बात कबूली थी। हालांकि क्रिकेटर ने इस बात पर कभी कोई बयान नहीं दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार रोहित शर्मा ने सोफिया को अपना फैन बता दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने नाराज होकर उनसे ब्रेकअप कर लिया था।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया Ranbir और Tripti Dimri का न्यूड वीडियो सीन, देखकर खुली रह जाएंगी आंखें

ऊं के पोस्टर संग बोल्ड फोटो

सोफिया ने साल 2015 में इंडस्ट्री छोड़ दी थी। जिसके बाद वह अध्यात्म से जुड़ गईं और खुद को नन बुलाने लगीं, लेकिन साल 2020 में एक्ट्रेस ने हद पार कर दी थी। सोफिया ने ‘ऊं’ के पोस्टर के साथ अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की थी। इन तस्वीरों में उन्होंने खुद को नग्न देवी भी बताया। जिसके बाद हिंदू धर्म के लोगों ने एक्ट्रेस का जमकर विरोध किया और उनपर एफआईआर भी करवाई गई थी।

पति से मिला धोखा

सोफिया हयात ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने कहा था कि व्लाद ने उनसे झूठ बोलकर शादी की, वह कर्ज में डूबा हुआ था। सोफिया ने मीडिया के सामने अपना दर्द बयां करते हुए बताया था कि उनका मिसकैरेज भी हुआ था। एक्ट्रेस अपना बच्चा खोने का गम बर्दास्त नहीं कर पाईं। होश खो बैठी सोफिया ने अपने पति को धक्के मारकर घर से निकाल दिया था। सोफिया हयात इन दिनों पूरे तरीके से अध्यात्म में खो चुकीं हैं। वह खुद को मां और गॉडेस बताती हैं।

First published on: Dec 06, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें