Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Shahid Kapoor और Ishaan Khatter ने माइकल जैकसन के गाने पर किया शानदार डांस, देखें वीडियो

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनके भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) बी-टाउन के लोकप्रिय ब्रदर कपल्स में से एक हैं। ये दोनों ही काफी टैलेंड हैं और अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस मूव्स के लिए भी जाने जाते हैं।

मुंबई: एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनके भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) बी-टाउन के लोकप्रिय ब्रदर कपल्स में से एक हैं। ये दोनों ही काफी टैलेंड हैं और अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस मूव्स के लिए भी जाने जाते हैं। इस बीच दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

स्टार ब्रदर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक साथ एक ही वीडियो (Shahid & Ishaan Dance Video) को साझा किया है, जिसमें ये माइकल जैक्सन के स्मूथ क्रिमिनल के स्टेप्स को मैच करते देखे जा सकते हैं। इतना ही नहीं वीडियो के अंत में इनकी मां नीलिमा अज़ीम इन्हें दूर खड़ी हो देखती नजर आ रही हैं, वो खुद भी एक कथक डांसर थीं।

अभी पढ़ें Gandhi Talks Teaser: गांधी जयंती पर आई विजय सेतुपति की साइलेंट डार्क कॉमेडी फिल्म की पहली झलक, बिना डायलॉग के होगी फिल्म

वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, “MJ इन PJ!” वीडियो में उन दोनों को माइकल जैक्सन के गाने स्मू एट होम पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। जबकि नीलिमा अज़ीम की सोफे के पीछे से दोनों बेटे को देखती हुई नजर आ रही हैं।

ईशान खट्टर ने वीडियो पर कमेंट किया, “जम्मा जम्मा पायजाम्मा।” एक और कमेंट करते हुए ईशान ने लिखा, “पीछे खड़ी मां सबसे क्यूट दिख रही हैं।” वहीं अभिनेता और शाहिद के सबसे अच्छे दोस्त कुणाल खेमू ने भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “बहुत अच्छे लड़कों .. अगली बार मैं तुम्हें मूव वॉक सिखाउंगा।”

वहीं नेटिजेंस ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘हम सब इस भाई की जोड़ी के बड़े पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं!!’ दूसरे ने लिखा, “शाहिद कपूर घर पर अपनी डांसिंग विश को पूरा कर रहे हैं क्योंकि उन्हें फिल्मों में डांस नहीं मिल रहा है।” एक और फैन ने लिखा, ”@neliimaazeem को देख महसूस हो रहा है… मेरे बच्चे… मुझे उन पर गर्व है”।

शाहिद और ईशान ने 2005 की फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी!’ में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा गया था, जिसमें नौ साल के ईशान ने कैमियो किया था। शाहिद को आखिरी बार स्पोर्ट्स ड्रामा जर्सी में देखा गया था। वह अब राज और डीके की वेब सीरीज ‘फर्जी’ में नजर आएंगे। इसमें राशि खन्ना भी हैं।

अभी पढ़ें Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection Day 2: फिर चला मणिरत्नम का जादू, हुई शानदार कमाई

ईशान को आखिरी बार नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़ शो, ‘ए सूटेबल बॉय’ के अलावा लियोनार्डो डिकैप्रियो और जेनिफर लॉरेंस की फिल्म डोंट लुक में कैमियो करते हुए भी देखा गया था। वर्तमान में उनके पास वॉर फिल्म ‘पिप्पा’ और हॉरर कॉमेडी ‘फोन भूत’ है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -