Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

‘नाचना छोड़ दूंगी..’, जब स्टेज पर बुरी तरह चिखने-चिल्लाने लगी थीं Sapna Choudhary

Sapna Choudhary Viral Video: हरियाणा की क्वीन कही जाने वाली सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज के समय में किसी बी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी ने कई हिट गानों में अपने डांस के साथ-साथ अपनी आवाज का जादू दिखाया है। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी से कम नहीं […]

Edited By : Vandana Saini | Updated: Feb 10, 2024 23:03
Share :
Sapna Choudhary Viral Video
Sapna Choudhary Viral Video

Sapna Choudhary Viral Video: हरियाणा की क्वीन कही जाने वाली सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज के समय में किसी बी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी ने कई हिट गानों में अपने डांस के साथ-साथ अपनी आवाज का जादू दिखाया है। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी से कम नहीं है। उनको भी सोशल मीडिया पर फैंस मिलियन में फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं खुद डांसर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो साझा करती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है।

इसके अलावा डांसर के कई सॉन्ग्स और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है। इसी बीच उनका एक ऐसा ही वीडियो (Sapna Choudhary Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी स्टेज पर बेहद गुस्से में वहां मौजूद लोगों पर चिखती-चिल्लाती नजर आ रही है।

यह भी पढे़ं: 3 Idiots से क्या है Munawar Faruqui का कनेक्शन? Aamir Khan के किरदार पर कह दी यह बात

स्टेज पर गुस्सा हुईं Sapna Chaudhary

सपना चौधरी का ये वीडियो कुछ साल पुराना है, जिसमें डांस वहां मौजूद लोगों पर भड़कती नजर आ रही हैं। दरअसल, उस समय सपना को एक इवेंट में बुलाया गया था, लेकिन लोगों की भीड़ लगाता बेकाबू होती जा रही थी। इसी बीच वहां मौजूद कुच लोग सपना पर कमेंट्स करने लगते हैं, जिसके चलते उनको गुस्सा आ जाता है और वो गुस्सा हो जाती हैं।

इसके बाद डांसर साफ सब्दों में कहती हैं कि ‘पहले तालियां बजाते हैं फिर गालियां देते हैं। मत बजाओ तालियां। अकेली सपना ने क्या बिगाड़ दिया सबका। क्या अकेली सपना ही नाचती है हरियाणा में?’। इसके बाद सपना कहती हैं कि ‘नाचना छोड़ दूंगी अगर एक आदमी ये बोल दे कि अपनी कमाई तेरे घर में दे रहा हूं’।

Sapna Chaudhary ने बचपन से किया संघर्ष

सपना चौधरी ने बेहद ही कम उम्र में अपने पितो को खो दिया था, जिसके बाद परिवार की सारी जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ गई थी। उस वक्त उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में रोकर अपने परिवार की जिम्मेदारी संभालने के लिए आगे आईं। सपना ने डांस को अपना करियर बनाया, जिसके बाद उनको स्टेज शो के लिए आस-पास के गांव-देहात से शो के लिए बुलाया जाने लगा। यहीं से सपना चौधरी ने नाम और पैसा दोनों कामना शुरू किया।

First published on: Sep 27, 2023 11:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें