Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Sapna Choudhary Video: काली सूट और काले चश्मे में सपना चौधरी ने दिखाया स्वैग, बोलीं- ‘छोरा आंख मारे’

हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने दूसरी सुहागिनों की ही तरह करवाचौथ का त्योहार मनाया और पति वीर साहू के हाथों से पानी पीकर अपना व्रत खोला।

मुंबई: हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने दूसरी सुहागिनों की ही तरह करवाचौथ का त्योहार मनाया और पति वीर साहू के हाथों से पानी पीकर अपना व्रत खोला।

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज काफी प्यार मिलता नजर आया। इस बीच उनका एक और वीडियो (Sapna Choudhary Video) सामने आया है, जिसमें वो अपने किलर डांस मूव्स से फैंस को घायल कर रही हैं।

अभी पढ़ें Robbie Coltrane: नहीं रहे हैरी पॉटर के ‘हैग्रिड’, मशहूर एक्टर रॉबी कोलट्रेन का निधन

एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी का एक हरियाणवी गाना भी हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसका नाम है ‘नाचो नाचो’ (Nachho Nachho), जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता नजर आ रहा है। दर्शक इस गाने पर अपना प्यार बरसा ही रहे थे कि उन्होंने एक लेटेस्ट वीडियो भी साझा कर दिया है। इसमें डांसर काले रंग की सूट में स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं। उन्होंने कुछ ही समय पहले इस वीडियो को शेयर किया है।

 

अभी पढ़ें फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, वेब सीरीज XXX से जुड़ा है मामला

काली सूट और काले चश्में के साथ उन्होंने बालों में ब्रेड बना रखे हैं। इसी के साथ वीडियो के बैकग्राउंड में ‘आंख मारे’ गाने का हरियाणवी वर्जन सुना जा सकता है। फैंस उनकी इस अदा पर एक बार फिर घायल होते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने उनके अंदाज को देखते हुए लिखा, ‘कतई जहर मैडम।’ जबकि दूसरे ने लिखा, ‘नंबर 1 छोरी।’

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -