Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

महज 2-3 घंटे की परफॉर्म के लिए इतना चार्ज करती हैं Sapna Choudhary, बन गईं लग्जरी घर और कारों की मालकिन

Sapna Choudhary Fees: हरियाणवी क्विन कहे जाने वाली डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। आए दिन सिंगर के गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बने रहते हैं। इसके अलावा सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है जहां वो अपने खास पलों के साथ-साथ अपने अपकमिंग सॉन्ग की […]

Edited By : Vandana Saini | Updated: Sep 28, 2023 13:51
Share :
Sapna Choudhary Fees
Sapna Choudhary Fees

Sapna Choudhary Fees: हरियाणवी क्विन कहे जाने वाली डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। आए दिन सिंगर के गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बने रहते हैं। इसके अलावा सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है जहां वो अपने खास पलों के साथ-साथ अपने अपकमिंग सॉन्ग की जानकारी भी साझा करती हैं। इन दिनों सपना अपने नए गाने ‘दादा पोते’ (Dada Pota) को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका ये गाना 30 सितंंबर को रिलीज होने वाला है, जिसका फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं, अगर इसी बीच डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Fees) की फीस के बारे में बात की जाए तो, वो इतना तो चार्ज कर रही हैं कि आज के समय में डांसर एक आलीशान घर और लग्जरी कारों की मालकिन हैं। क्या आप बता सकते हैं कि सपना चौधरी अपने एक स्टेज शो के लिए कितना चार्ज करती हैं?

यह भी पढ़ें: ‘घोड़ा है तेरे पास…’, शख्स ने Shah Rukh Khan से पूछ लिया ऐसा सवाल; जिसके जवाब में Jawan कह दी यह बात

एक शो का इतना चार्ज करती हैं Sapna Choudhary

आज के समय में सपना चौधरी एक बड़ा जाना पहचाना नाम है। रिपॉर्ट के मुताबिक, सपना अपने एक स्टेज शो में महज 2 से 3 घंटे परफॉर्म करने के लिए करीबन 25 लाख रूपये तक चार्ज करती है। इसके अलावा गानों के लिए सपना 50 लाख तक चार्ज करती हैं, जिसकी बदौलत आज के समय में सपना के पास किसी चीज की कमाई नहीं हैं। सपना चौधरी के ज्यादातर गाने हिट होते हैं, जिनपर मिलियन की संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं।

सलवार-सूट में ही देती हैं अपनी डांस परफॉर्म

सपना चौधरी अपने ज्यादा तर स्टेज शो में सलवार-सूट में ही नजर आती हैं और अपनी धांसब परफॉर्मेंस देती हैं, लेकिन इसके पीछे की वजह खुद सपना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो स्टेज शो में अपनी मां के कहने पर ही सलवार-सूट पहनती हैं, क्योंकि उनकी मां ने उन्हें अभद्रता से बचाए रखना चाहती हैं।

First published on: Sep 28, 2023 01:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें