Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

जब Karan Johar ने Rani Mukerji के हाथ से छीन ली थी खाने की प्लेट, अब KWK 8 में उठा पर्दा

Koffee With Karan Season 8: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 8 हालिया एपिसोड में रानी मुखर्जी से जुड़ा एक राज खुला, जिसने सभी को चौंका दिया। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान करण ने रानी के हाथ से खाने की प्लेट छीन ली थी।

Edited By : Vandana Saini | Updated: Nov 30, 2023 07:03
Share :
Koffee With Karan Season 8
Koffee With Karan Season 8 (Image Credit - Instagram)

Koffee With Karan Season 8: इन दिनों फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) अपने रियलिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ (Koffee With Karan Season 8) को लेकर सुर्खियों में है। शो में स्टार्स अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक से जुड़े कई राज खोलते हैं, जो काफी हैरान करने वाले होते हैं। इस शो के अब तक 6 एपिसोड आ चुके हैं, जिनको दर्शकों को खूब प्यार मिला। लेटेस्ट एपिसोड में काजोल (Kajol) और रानी रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) साथ नजर आईं। दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में काफी सारी बातें की।

इसी बीच करण जौहर ने रानी से जुड़ा एक राज खोला, जिसने सभी को हैरान कर दिया। करण ने बताया कि कैसे एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने रानी के हाथ से खाने की प्लेट छीन ली थी और फिल्म की बाकी टीम को भी ये हिदायत दी थी कि कोई रानी को खाना नहीं देगा। यह बात है साल 1998 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) की। इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ रानी और काजोल नजर आई थीं।

क्या था वो किस्सा?

अपने चैट शो के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ के दिनों को याद किया और बताया कि कैसे इस फिल्म की शूटिंग के दिनों में उन्हें रानी से खाने की प्लेटें छीननी पड़ती थीं और उन्हें खाने नहीं देना पड़ता था। एक किस्सा याद करते हुए करण ने बताया, ‘मैंने रानी से कहा था कि मॉरीशस में हमें छोटी स्कर्ट पहननी है इसलिए थोड़ा वजन कम कर लें। उन्होंने कहा मैं 4 से 5 हो जाऊंगी, लेकिन उनका वजन घटने का नाम नहीं ले रहा था और मैं इस चिंता में था कि वो उस छोटी शर्ट वाली स्कर्ट कैसे पहनेंगी? इसलिए, मैंने रूम सर्विस को निर्देश दिया कि रानी को कोई खाना न दिया जाए’।

यह भी पढ़ें: शादी में बेहद खूबसूरत नजर आईं Lin Laishram, मणिपुरी कल्चर में रंगे नजर आए Randeep Hooda

Karan Johar ने छीन ली थी खाने की प्लेट

साथ ही उस समय के एक किस्से को याद करते हुए रानी ने बताया, ‘एक सुबह जब वो अपना नाश्ता कर रही थीं तब करण उनके पास आकर कहते है कि तुम ये नहीं खा सकती और उन्होंने उनके हाथ से नाश्ते की प्लेट ही छीन ली’। यह किस्सा सुनने के बाद तीनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं। यह एपिसोड गुरुवार (30 नवंबर) को आधी रात में रिलीज किया गया। करण का ये चैट शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आता है।

First published on: Nov 30, 2023 07:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें