---विज्ञापन---

Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 9 Winner: सारेगामापा सीजन 9 की विनर बनी जेटशेन दोहना लामा, जीती लाखों की प्राइज मनी

Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 9 Winner: बीती रात यानि 22 जनवरी 2023 को सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ का ग्रैंड फिनाले था। इसी के साथ शो को उसका विनर मिल गया है। बता दें कि ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ की ट्रॉफी को सिक्किम की […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Jan 24, 2023 12:56
Share :

Sa Re Ga Ma Pa Li’l Champs 9 Winner: बीती रात यानि 22 जनवरी 2023 को सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ का ग्रैंड फिनाले था। इसी के साथ शो को उसका विनर मिल गया है।

बता दें कि ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ की ट्रॉफी को सिक्किम की रहने वाली 9 साल की जेटशेन दोहना लामा (Jetshen Dohna Lama) ने अपने नाम कर लिया है। इसी के साथ जालंधर के रहने वाले हर्ष सिकंदर (Harsh Sikander) फर्स्ट रनर-अप बने हैं और ज्ञानेश्वरी गाडगे को सेकेंड रनर-अप अनाउंस किया गया है।

शो को मिला अपना विनर

बता दें कि पूरे सीजन में शंकर महादेवन, अनु मलिक और नीति मोहन जैसे जजों का एक पैनल दर्शकों को देखने को मिला और शो की होस्ट भारती सिंह रही, जिन्होंने सबका मनोरंजन किया। जजों ने इन यंग सिंगिंग सेंसेशन्स का बेहतर मार्गदर्शन भी किया हैं। तीन महिने से चले आ रहे इस शो को अब अपनी विनर मिल चुका हैं।

और पढ़िए –KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: एक-दूजे के हुए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, IPL के बाद होगा रिसेप्शन

सिक्किम की जेटशेन ने जीती ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ की ट्रॉफी

‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ की विजेता सिक्किम की रहने वाली हैं। 9 साल की जेटशेन दोहना लामा ने शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है और इसी के साथ जेटशेन को मोटी प्राइज मनी भी मिली है। इस मनी में उन्हें 10 लाख रुपये मिले हैं।

शो का ग्रैंड फिनाले मनोरंजन के धमाके से कम नहीं था, जिसमें बेहतरीन परफॉर्मेंस और दिल छू लेने वाले एक्ट्स ने सबको लुभाया। शो के फाइनल एपिसोड की शुरुआत टॉप 6 फाइनलिस्ट्स, हर्ष सिकंदर, रफा यासमीन, अथर्व बक्शी, अतनु मिश्रा, जेटशेन लामा और न्यानेश्वरी घाडगे की पावर-पैक्ड परफॉर्मेंस के साथ की गई।

और पढ़िए –Priyanka Chopra Latest Photo: प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट की अपनी सेल्फी की फोटोज, एक्ट्रेस का नो फिल्टर लुक आया सामने

प्राइज मनी का क्या करेंगी जेटशेन?

जेटशेन ने पिंकविला से बात करते हुए कहा कि प्राइज मनी से वह एक पपी खरीदेंगी और अपने घर में स्विमिंग पूल भी बनवाएंगी। साथ ही जेटशेन ने कहा कि वह सिक्किम जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी और फिर मुंबई लौटकर अपना करियर बनाएंगी।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 23, 2023 11:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें