Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rishabh Urvashi Memes: ऋषभ पंत-उर्वशी रौतेला के झगड़े का फैंस ने उड़ाया मजाक, मजेदार मीम्स वायरल

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के झगड़े के बीच फैंस कूद पड़े हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं।

Rishabh Urvashi Memes: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच छिड़ा सोशल मीडिया वाला वॉर इस समय जबरदस्त लाइमलाइट में है। ये दोनों स्टार्स पोस्ट के जरिए एक-दूजे पर तंज कसते देखे जा चुके हैं। इसी झगड़े में अब फैंस भी कूद पड़े हैं। साथ ही ट्विटर पर मजेदार मीम्स (Rishabh Urvashi Memes) वायरल हो रहे हैं। आइए उन मीम्स पर गौर फरमाते हैं-

बताते चलें कि उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत का पूरा नाम लिए बिना आर.पी बोल कई बातें की थीं। इस दौरान उन्होंने बोला था कि आर पी ने उन्हें 17 बार कॉल किए थे, हालांकि सोने की वजह से वो उनके फोन कॉल का जवाब नहीं दे पाई थीं। एक्ट्रेस का यही वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हुआ और दोनों सेलेब्स के बीच ‘जुबानी जंग’ छिड़ गई।

एक्ट्रेस का वीडियो देख ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा,’कितना हास्यास्पद है ना कि लोग फेमस होने और हेडलाइंस में बने रहने के लिए इंटरव्यू में झूठ बालते हैं। ये देखकर दुख होता है कि लोग नेम और फेम के लिए झूठ बोल देते हैं। इसी के साथ आगे लिखा, ‘उन्हें मेरी शुभकामनाएं।’ हैशटैग मेरा पीछा छोड़ो बहन, हैशटैग झूठ की भी लिमिट होती है।

ये झगड़ा यहीं नहीं रुका और उर्वशी ने फिर से पलटवार करते हुए लिखा,’छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए।’ इससे पहले उर्वशी ने हैशटैग लगाते हुए ‘रक्षाबंधन मुबारक हो’ और हैशटैग ‘आरपी छोटू भैया’ भी लिखा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -