Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

क्या Munawar और Rakhi Sawant ने बनाया Poonam Pandey की मौत का मजाक? वीडियो देख भड़के यूजर्स

Munawar Faruqui And Rakhi Sawant On Poonam Pandey Death: मुनव्वर फारूकी और राखी सावंत एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन पर दुख जताकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। इनके वीडियो देख लोग इन पर बरसते हुए नजर आ रहे हैं।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Feb 19, 2024 12:23
Share :
Munawar Faruqui And Rakhi Sawant On Poonam Pandey Death
मुनव्वर फारूकी और राखी सावंत हुए ट्रोल

Munawar Faruqui And Rakhi Sawant On Poonam Pandey Death: पूनम पांडे (Poonam Pandey) के निधन की खबर आज सुबह से ही लोगों की नम आंखों का कारण बनी हुई है। जब से पता चला है कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम पांडे की मौत हुई है हर कोई उदास हो गया है। अभी भी लोगों के लिए ये खबर पचा पाना आसान नहीं है। आधिकारिक पुष्टि होने के बावजूद फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस का अकाउंट हैक हो गया है या फिर वो पब्लिसिटी स्टंट खेल रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई सितारों ने अब पूनम पांडे के निधन पर रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें: Kangana से लेकर Munawar Faruqui तक, सेलेब्स ने Poonam Pandey के निधन पर यूं जताया दुख

https://www.instagram.com/p/C21T9Hcoobz/?hl=en

मुनव्वर और राखी ने पूनम पांडे के निधन पर दिया रिएक्शन

वहीं, अब मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। इस वीडियो में कॉमेडियन पूनम की मौत पर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। अपना दुख जताने के लिए अब मुनव्वर बुरी तरह से ट्रोल हो गए हैं। दरअसल, सामने आए इस वीडियो में वो बता रहे हैं कि आज वो फैंस को कुछ बताने वाले थे लेकिन जबसे उन्होंने पूनम का सुना तो वो इस चीज़ को प्रोसेस नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने पूनम की तारीफ करते हुए कहा कि मैं उसे अच्छी तरह जानता हूं और मुझे ऐसा लग रहा है कि ये सच नहीं है। हालांकि, उन्होंने बीच में हंसते हुए अपने प्रोजेक्ट्स की भी बात कर दी।

मुनव्वर से नाराज हुए फैंस

मुनव्वर बोले आज मैं लाइव आने वाला था लेकिन मन नहीं कर रहा आज लाइव जाकर सेलिब्रेट करने का। बाकी फैंस के लिए बहुत कुछ है, 1-2 दिन इंतज़ार कर लो। शायद मैं कल लाइव आ सकता हूं। ये कहते हुए मुनव्वर के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल थी। ऐसे में अब वो यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। एक ट्रोलर ने लिखा है, ‘अमानवीय कल आएगा फैंस के लिए ,भाई थोड़े दिन तो रुक जा मतलब 1 दिन की एक्टिंग भी क्यों?’ एक शख्स बोला, ‘दिख रहा है कितना दुखी है।’ एक ने लिखा, ‘लाइव आना ही क्यों है यार। एक हफ्ते बाद आ जाना इतना प्रोसेस नहीं कर पा रहे हो तो, आराम करो और लाइव ज्यादा जरूरी है वाह! सोशल मीडिया पर आओ ही मत वैसे पैप हो रहे हो क्या करोगे लाइव आकर।’ एक ट्रोलर बोला, ‘हंस- हंसकर दुखी?’

वायरल वीडियो पर राखी हुईं ट्रोल

इसके अलावा राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी कुछ ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसके बाद उन्हें ट्रोल होने से भगवान भी नहीं रोक सकते। उन्होंने बताया है कि पूनम अपने आपको लेम्बोर्गिनी, रेंज रोवर और मर्सिडीज बताती थीं और राखी को नैनो कहती थीं। राखी बोलीं ‘तू आ जा वापिस मेरी दोस्त, किधर है तू? कोई अपने लोगों को ऐसे छोड़कर जाता है क्या? तूने हमसे शेयर भी नहीं किया, मैं तेरी इतनी अच्छी दोस्त थी तुझे शेयर करना चाहिए था दर्द।’ अब उनका ये वीडियो देख एक यूजर्स ने लिखा है, ‘तू कब मारेगी ये सबको इंतजार है।’ एक शख्स ने लिखा, ‘मरने वाला मरे… मुझे तो कंटेंट मिल गया।’ एक ने लिखा, ‘पता नहीं इसको कब अक्ल आएगी कब क्या बोलना चाहिए।’ एक ट्रोलर बॉल, ‘घटिया पंती यहां भी।’

First published on: Feb 02, 2024 06:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें