Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ranbir Kapoor Reveals Bedroom Secret: बेडरूम में पत्नी आलिया की इस आदत को झेलते हैं रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस बीच एक्टर ने अपना बेडरूम सीक्रेट शेयर करते हुए एक खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

Ranbir Kapoor Reveals Bedroom Secret: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। यह जोड़ी अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता एंजॉय कर रही है। इस बीच एक्टर ने अपना बेडरूम सीक्रेट शेयर करते हुए एक खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

अभी पढ़ें सिंगर राहुल वैद्य के जन्मदिन पर पत्नी दिशा ने सोनू निगम संग दिया स्पेशल परफॉर्मेंस, देखें वीडियो

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul

बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में, रणबीर कपूर ने बताया कि आलिया के साथ बेड पर सोना एक बड़ा टास्क है। उन्होंने का कि, “जब आलिया सोती हैं वह तिरछी हो जाती हैं और फिर धीरे-धीरे बेड छोटा पड़ने लगता है। उसका सिर कहीं होता है और पैर कहीं और।” यही नहीं रणबीर ने आगे कहा कि ‘मैं बिस्तर के एक कोने पर इससे जूझ रहा होता हूं।”

इसी सवाल को आलिया से भी पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, “रणबीर के बारे में मुझे एक चीज पसंद है वह उनकी चुप्पी है। वह बहुत अच्छे लिसेनर (श्रोता) हैं। और एक चीज जो मैं सहन करती हूं वह भी उनकी चुप्पी है क्योंकि कभी-कभी मुझे उन्हें जवाब देने के लिए मारना पड़ता है क्योंकि वो जवाब नहीं देते।”

अभी पढ़ें Sonam Kapoor ने दादी के जन्मदिन पर दिखाई बेटे वायु की झलक

फिल्म की बात करें तो, ब्रह्मास्त्र इस जोड़ी की पहली को-लैबोरेशन है, जो एक सुपरहीरो ड्रामा है और एक साधारण व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं। इन दोनों के अलावा नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो है। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -