Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ranbir Kapoor Fans Fall: थिएटर में रणबीर को देखने के लिए उमड़ी, फिर हुआ ये हादसा

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है और बॉक्स ऑफिस पर भी ये शानदार प्रदर्शन कर रहा है। इस बीच प्रमोशन से एक वीडियो वायरल हो रहा है।

मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है और बॉक्स ऑफिस पर भी ये शानदार प्रदर्शन कर रहा है। इसके बावजूद रणबीर थिएटर्स में जा रहे हैं और फैंस से मिल रहे हैं। इस बीच रणबीर को एक बार फिर मुंबई के एक शहर में देखा गया, जहां उन्हें देखते ही भीड़ बेकाबू हो गई उनसे मिलने के उत्साह में ये फैंस गिर पड़े।

अभी पढ़ें Brahmastra: रणबीर कपूर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए वसूली मोटी फीस! डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो (Ranbir Kapoor Video) शेयर किया है, जिसमें रणबीर कपूर ब्लैक स्वेटशर्ट में देखे जा सकते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि थिएटर में काफी भीड़ है, जो उनसे मिलने के लिए इकट्ठी हुई है। तभी एक हादसे के तहत ये सभी फैंस (Ranbir Kapoor Fans Fall) गिर जाते हैं और, जिसके बाद रणबीर कपूर काफी परेशान हो जाते हैं और झुककर इन सभी फैंस को उठाने की कोशिश करते हैं। एक्टर का ये जेस्चर फैंस दिल जीत रहा है।

 

अभी पढ़ें Ieshaan Sehgaal and Miesha Iyer Break Up: बिग बॉस 15 के घर में शुरु हुई ये लव स्टोरी हुई खत्म

हालांकि, कुछ नेटिज़न्स उनके स्टारडम की तुलना शाहरुख खान और सलमान खान से करते हुए लिखा, “वो ये सब क्यों करते हैं वो सलमान या शाहरुख नहीं है” दूसरे ने लिखा, “लोग परेशान क्यों हैं… वो भी उनके लिए जो खुद के लिए प्रेरणा नहीं हैं… बेवक़ूफ़ फैंस पर हंसी आ रही है”। हालांकि, कुछ लोगों ने रणबीर के इस व्यवहार पर उनकी प्रशंसा भी की।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -