---विज्ञापन---

Animal OTT पर रिलीज, जानें क्यों रणबीर कपूर की फिल्म देखकर निराश हुए फैंस

Animal OTT Release: रणबीर कपूर की 'एनिमल' को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिया गया है। लेकिन मेकर्स ने अपने किए वादे को पूरा नहीं किया और फिल्म को बिना एक्स्टेंडेड कट के साथ रिलीज किया गया है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Jan 27, 2024 11:27
Share :
रणबीर कपूर की 'एनिमल' ओटीटी पर रिलीज हुई। फोटो साभार- सोशल मीडिया

साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म ‘एनिमल’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर इस फिल्म को 26 जनवरी के मौके पर रिलीज किया गया है। जो लोग ‘एनिमल’ को थिएटर्स में देखने से चूक गए थे वह अब फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के बाद से ‘एनिमल’ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। लेकिन फिल्म को देखने के बाद फैंस निराश होते दिखाई दिए हैं।

एक्स्टेंडेड कट के साथ नहीं हुई रिलीज

दरअसल, उम्मीद की जा रही थी कि ‘एनिमल’ को एक्स्टेंडेड कट के साथ ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन हुआ बिल्कुल उम्मीद के विपरीत जिससे लोगों को काफी निराशा हाथ लगी है। दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के हवाले से कहा गया था कि ‘एनिमल’ की ओटीटी रिलीज के साथ फिल्म में तीन मिनट और एड किए जाएंगें। एनिमल को ओटीटी पर बिना सेंसर्ड के रिलीज किए जाने का वादा किया गया था। लेकिन फिल्म नेटफ्लिक्स पर बिना एक्स्ट्रा सीन के साथ स्ट्रीम की गई है।

 

फैंस ने जाहिर की निराशा

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स पर ‘एनिमल’ की ड्यूरेशन को 3 घंटे 23 मिनट और 29 सेकंड का ही रखा गया है। फैंस इस बात से काफी एक्साइटेड थे कि ओटीटी रिलीज के दौरान ‘एनिमल’ में तीन मिनट और एड किए जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं होने के फैंस काफी निराश हो गए हैं। इसके साथ ही फैंस सोशल मीडिया पर भी ‘एनिमल’ की ओटीटी रिलीज पर निराशा जाहिर कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, ‘नेटफ्लिक्स पर एक बार फिर से एनिमल देखी लेकिन इसमें कोई भी एक्सटेंडेड सीन नहीं एड हुए हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सच में निराश संदीप रेड्डी वांगा, प्लीज फिल्म के हटाए गए सीन्स को एड करते हुए फिल्म रिलीज करें।’

यह भी पढ़ें: Animal में रणबीर को थप्पड़ मारने वाले सीन पर चिल्ला पड़ीं Rashmika, बोलीं- कुछ समझ नहीं आ रहा था

First published on: Jan 27, 2024 11:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें