Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ram Setu Box Office Collection Day 5: पहले वीकेंड पर फिल्म का बेहतरीन प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) को फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। जानें 5 दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) का फैंस कबसे इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुकी है। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।

बॉक्स ऑफिस पर भी इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है। फिल्म ने पांचवे दिन चौथे दिन से भी ज्यादा कमाई की, जिससे साफ है कि पहले वीकेंड पर फिल्म ने रफ्तार पकड़ी है।

अभी पढ़ें 25 Years of Dil toh Pagal Hai: माधुरी दीक्षित ने पूजा बन रीक्रिएट किया अपना ही डांस, देखें वीडियो

‘राम सेतु’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Ram Setu Box Office Collection Day 5)

अक्षय कुमार की फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। दूसरे दिन ये आंकड़ा उससे कम रहा लेकिन डबल नंबर्स के साथ इसने 11.40 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन महज 8.50 करोड़ ही रहा, चौथे दिन के नंबर्स पर नजर डालें तो ये घटकर 6.05 करोड़ जा पहुंचा।

मगर पांचवे दिन यानी पहले शनिवार को राम सेतु को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला और इसने 7.30 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ फिल्म ने पांच दिनों में कुल 48.75 करोड़ का बिजनेस किया है, जो इसके अपनोनेंट फिल्म ‘थैंक गॉड’ के मुकाबले काफी अच्छा है।

अक्षय कुमार की इस साल की शुरुआत से लेकर अब तक में बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और रक्षा बंधन रिलीज हुई है। लेकिन इनमें से किसी ने भी कुछ खास कमाल नहीं किया। वहीं मेकर्स को उम्मीद थी कि ‘राम सेतु’ पहले दिन के मुकाबले दूसरे और तीसरे दिन ज्यादा बिजनेस करेगी लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ। हालांकि, वीकेंड पर ये आंकड़े बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

अभी पढ़ें Aamir Khan की मां जीनत को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में कराया गया भर्ती

‘राम सेतु’ के बारे में

फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा हैं। अक्षय के साथ फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। एक्शन-एडवेंचर ड्रामा राम सेतु एक पुरातत्वविद् पर केंद्रित है जो यह निर्धारित कर रहा है कि राम सेतु एक मिथक है या वास्तविक स्थान।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -