Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rakhi Sawant Sherlyn Chopra Fight: राखी ने शर्लिन पर लगाए ऐसे ऐसे आरोप जानकर उड़ जाएंगे होश

बी-टाउन की दो कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की फाइट रुकने का नाम नहीं ले रही है।

मुंबई: बी-टाउन की दो कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की फाइट रुकने का नाम नहीं ले रही है। शर्लिन द्वारा ‘चार्बी की दुकान’ कहे जाने के बाद, अब राखी सावंत एक बार फिर उन्हें करारा जवाब देती नजर आई हैं।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: Nimrit Kaur ने Shalin Bhanot को बताया सबसे ज्यादा ‘अकड़बाज’, इससे होगी नई लड़ाई की शुरुआत?

 

सोशल मीडिया पर राखी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो शर्लिन को ‘पोर्न स्टार’ (Rakhi Sawant calls Sherlyn Chopra Porn Star) बताती नजर आ रही हैं। राखी को हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ शहर में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि ‘शर्लिन चोपड़ा सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाती हैं और प्रभावशाली लोगों को ब्लैकमेल करती हैं।’

 

अभी पढ़ें Mili स्क्रीनिंग पर पहुंचीं रेखा ने जान्हवी कपूर को लगा लिया गले, वीडियो में करती दिखीं दुलार

इतना ही नहीं राखी सावंत मीडिया के सामने ‘पोर्न वीडियो’ फ्लैश करती नजर आईं और आगे आरोप लगाया कि वह ‘वेश्यावृत्ति रैकेट में पकड़ी गई थीं’। उन्होंने कहा कि शर्लिन ने गलत इंसान से पंगा ले लिया है, वो ये सब कहना नहीं चाहती थीं मगर उन्होंने राखी को मजबूर कर दिया है उनकी सच्चाई बाहर लाने के लिए।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -