Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Raju Srivastava Health Update: 38 दिनों बाद भी वेंटिलेटर पर हैं राजू, भाई ने दिया ये अपडेट

दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 10 अगस्त को, जिम में कसरत करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है। तब से लेकर अभी तक उनकी सेहत में ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिला है और वो अब भी वेंटिलेटर पर हैं।

मुंबई: दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 10 अगस्त को, जिम में कसरत करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है। तब से लेकर अभी तक उनकी सेहत में ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिला है और वो अब भी वेंटिलेटर पर हैं। उनके परिवार से लेकर फैंस तक हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा है।

अभी पढ़ें Brahmastra BOX Office Collection Day 8: आठवें दिन फिल्म ने फिर पकड़ी रफ्तार, रहा इतना कलेक्शन

अब उनकी हेल्थ (Raju Srivastava health update) पर ताजा अपडेट सामने आया है। शुक्रवार को उनके छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने एक बड़ा स्वास्थ्य अपडेट साझा किया। एक निजी टेब्लॉयड के मुताबिक, उन्होंने कहा, “रिकवरी धीमी है। वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। वो स्थिर हैं और वेंटिलेटर पर हैं। वो अभी भी बेहोश है। 35 दिन हो गए हैं।” ये पूछे जाने पर कि क्या राजू को किसी अन्य अस्पताल में स्थानांतरित करने की उनकी कोई योजना है, दीपू ने कहा, “उनका इलाज एम्स में किया जाएगा और हम उनके ठीक होने के बाद उन्हें घर ले जाएंगे। हमें डॉक्टरों पर भरोसा है।”

इससे पहले, कॉमेडियन की पत्नी शिखा ने हाल ही में खुलासा किया कि कॉमेडियन अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उन्होंने सभी से प्रार्थना करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा, “मैं केवल इतना कह सकती हूं कि उनकी हालत स्थिर है और वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। मेडिकल टीम अपना सर्वश्रेष्ठ कर रही है और हम सभी आपकी प्रार्थना चाहते हैं ताकि वह ठीक हो जाएं और हमारे साथ वापस आ जाएं।”

अभी पढ़ें Mouni Roy ने हॉट अवतार से बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखें सिज्जलिंग पिक्स

राजू के बॉलीवुड करियर की बात करें तो, उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ और ‘बाजीगर’ सहित कई प्रसिद्ध हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। शेखर सुमन और नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा जज किए गए प्रसिद्ध टेलीविजन शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में कॉमेडियन तीसरे स्थान पर रहे।

राजू श्रीवास्तव ने रियलिटी शो बिग बॉस 3 के तीसरे सीज़न में भी भाग लिया, जो अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया गया एकमात्र सीज़न था, और 63 दिनों तक घर के अंदर रहे। दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह ने 2009 में शो जीता था, जबकि प्रवेश राणा, जो बाद में एक प्रसिद्ध टेलीविजन होस्ट बने, वो उपविजेता रहे थे।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -