Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Brahmastra BOX Office Collection Day 8: आठवें दिन फिल्म ने फिर पकड़ी रफ्तार, रहा इतना कलेक्शन

लगातार चार दिनों की गिरावट देखने के बाद 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा' (Brahmastra: Part One Shiva) ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है।

लगातार चार दिनों की गिरावट देखने के बाद ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा’ (Brahmastra: Part One Shiva) ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है।

पहले सफलतापूर्ण सप्ताह के बाद दूसरे सप्ताह की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस (Brahmastra BOX Office Collection Day 8) पर गिरावट देखने को मिली थी। लेकिन दूसरे शुक्रवार एक बार फिर से इसने रफ्तार पकड़ी और टिकट काउंटर पर अच्छा कलेक्शन देखने को मिला।

अभी पढ़ें – Dream Girl 2 में बनेगी Ayushmann Khurrana और Ananya Panday की जोड़ी, देखें मजेदार टीजर

लगभग 15 प्रतिशत की छलांग दर्ज करते हुए, अयान मुखर्जी फिल्म ने शुक्रवार को सभी भाषाओं में ₹10.30 करोड़ की कमाई दर्ज की। फिल्म के दूसरे सप्ताह में मिल रही बढ़त आगे के लिए भी बेहतर केलक्शन की उम्मीद जगाती है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर मजबूत शुरुआत की थी। लेकिन सोमवार से गुरुवार के बीच फिल्म में हर दिन 15-20 फीसदी की गिरावट आई थी, जिससे इसकी सक्सेस को लेकर कुछ चिंताएं पैदा हो गई थी। शुक्रवार को, कई लोगों ने एक और गिरावट की उम्मीद की थी, लेकिन फिल्म वास्तव में इसे उलटने में कामयाब रही।

फिल्म का नेट डोमेस्टिक कलेक्शन ₹10.30 करोड़ रहा, जो गुरुवार के कलेक्शन ₹9 करोड़ से काफी अधिक थी। इसी के साथ भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन 184 करोड़ तक जा पहुंचा है। फिल्म पहले ही दुनिया भर में ₹300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

अभी पढ़ें – PM Modi के जन्मदिन पर Kangana ने यूं दी बधाई, तारीफ में कही ये बात

‘ब्रह्मास्त्र’ एक सुपरहीरो ड्रामा है जो एक साधारण व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आग के साथ एक विशेष बंधन साझा करता है। इसमें आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस के रूप में रणबीर के अपोजिट देखी जा सकती हैं, जो उनका उनके पति के साथ पहला को-लैबोरेशन भी है। इनके अलावा फिल्म में कनागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -