Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Poonam Pandey ने पूरी प्लानिंग से रचा मरने का स्वांग, एक्ट्रेस बोलीं- मैं इससे बड़ा काम नहीं कर सकती

Poonam Pandey: पूनम पांडे ने एक बार फिर से अपने मरने की झूठी खबर पर चुप्पी तोड़ी है और कहा कि इससे बड़ा काम मैं नहीं कर सकती। साथ ही उन्होंने बताया कि वो 24 घंटे तक कहां थी। आइए जानते हैं...

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Feb 27, 2024 14:27
Share :
Poonam Pandey
Poonam Pandey, Image credit- instagram

Poonam Pandey: मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे ने जब से अपने मरने का झूठा स्वांग रचा है, तब से वो किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में आ जाती है। वैसे तो एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस के लिए बेहद मशहूर हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों पहले फेक डेथ स्टंट ने भी पूनम को खूब लाइमलाइट दी है। इस बीच एक बार फिर से पूनम पांडे ने अपने मरने की झूठी खबर पर चुप्पी तोड़ी है और बताया कि उन्होंने ये काम पूरी प्लानिंग के साथ किया। आइए जानते हैं कि इसके अलावा पूनम ने और क्या कहा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

कल तक तो ये जिंदा थी

हाल ही में ABP को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पूनम पांडे ने फेक डेथ स्टंट के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं जिंदा हूं और एकदम फिट एंड फाइन हूं और ये काम पूरी प्लानिंग के साथ किया गया है। मेरे एक झूठ बोलने से इतनी सारी जिंदगी बची है, मुझे खुद पर गर्व है। पूनम ने कहा कि सबको पता है कि ये एक कैंपेन था, सर्वाइकल कैंसर की जागरुकता के लिए। मैं चाहती थी कि लोग ये भी देखें कि कल तक तो ये जिंदा थी, शायद ये कैंपेन हो सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

लोग मुझे गलत बता रहे हैं

इसके बाद पूनम ने कहा कि ये सब सर्वाइकल कैंसर के लिए किया गया। जो लोग मुझे गलत बता रहे हैं ये चंद लोग कितने इनसेंसटिव है। आज की तारीख में बच्चा-बच्चा सर्वाइकल कैंसर के बारे में जानता है, लेकिन इसके पहले कोई इसके बारे में नहीं जानता था। ये एक ऐसी बीमारी है, जिसको साइलेंट किलर बोलते है। आपको पता भी नहीं होता कि ये आपको कब हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

गूगल पर ट्रेंड में रहा सर्वाइकल कैंसर

48 घंटों तक सर्वाइकल कैंसर गूगल पर ट्रेंड कर रहा था और जब इतनी सारी महिलाओं ने वैक्सीन ले लिया है, तो मैं ये खुशी मनाऊं या इन चंद गिने-चुने सेलिब्रिटीज, जो पता नहीं किस चीज की नाराजगी दिखा रहे हैं, खुद तो कभी सर्वाइकल कैंसर के बारे में बात नहीं कि वो जानते भी हैं इसके बारे में। ये तो इतनी सारी जानें बच गई मैं तो सोच रही थी कि एक भी जान बच जाए तो मेरा कर्म और अच्छा हो जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पीआर एजेंसी ने नहीं किया

पूनम ने आगे कहा कि ये पूरी प्लानिंग के साथ था और ये मेरी पीआर एजेंसी ने नहीं किया। ये किसी दूसरी एजेंसी का आइडिया था कि हम इस जागरुकता को फैलाएं। ये तरीका डिबेटेबल है, मैं खुद कहती हूं। इसके आगे पूनम ने कानपुर के बारे में कहा और बताया कि वो कानपुर से नहीं है और वो मुंबई में ही पैदा हुई थी, लेकिन अब मैं कानपुर जाना चाहती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

कोई लीगल केस नहीं

एक्ट्रेस ने अपने ऊपर हुए लीगल एक्शन पर कहा कि उन पर कोई लीगल केस नहीं हुआ है। मैंने सिर्फ महिलाओं तक इस बात को पहुंचाने के लिए ये किया। हां, मेरी मां ने पहले तो मना किया और कहा कि ये क्या है, पागल हो गई है, थप्पड़ लगेगा। इसके बाद जब पूनम ने अपनी मां से कहा कि आपको भी कैंसर था और अगर ऐसा करने से कोई भी वैक्सीन लेता है, तो किसी की जान बच जाएगी, तो उन्हें मुझ पर गर्व हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

इससे ज्यादा बड़ा काम मैं नहीं कर सकती- पूनम

मैंने बहुत लोगों के रिएक्शन देखें है, कौन अपना-कौन पराया, 24 घंटे में सीख लिया और मैं 24 घंटों तक मुंबई में ही अपनी दोस्त के घर रहीं। मैंने सिर्फ महिलाओं तक इसके बारे में जागरुकता के लिए ऐसा किया है। 48 घंटों तक ये ट्रेंड में रहा और वन मिलियन महिलाओं ने इसकी वैक्सीन ली है और ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है, इससे ज्यादा बड़ा काम मैं नहीं कर सकती, मुझे खुद पर गर्व है।

यह भी पढ़ें- Pankaj Udhas Last Post-Wish: जब आखिरी बार इंस्टाग्राम पर दिखे ‘गजल सम्राट’, ‘सुरों के जादूगर’ का सपना भी रह गया था अधूरा

First published on: Feb 27, 2024 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें