Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

क्या फर्जी है पूनम पांडे की मौत की खबर? अब तक नहीं मिले इन 5 सवालों के जवाब

Is Poonam Pandey Death News Fake: पूनम पांडे की मौत की खबर पर सस्पेंस बना हुआ है। एक्ट्रेस की टीम की तरफ से भी कुछ साफ नहीं हो पा रहा है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 2, 2024 20:32
Share :
पूनम पांडे की मौत पर बना हुआ है सस्पेंस। फोटो साभार- इंस्टाग्राम

Poonam Pandey Death: मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की खबर की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार सुबह खबर आई कि 32 साल की उम्र में एक्ट्रेस की मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण हो गई है। इस बात की पुष्टि खुद पूनम पांडे की मैनेजर निकिता शर्मा ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए की लेकिन एक्ट्रेस की डेड बॉडी अब तक नहीं मिली है, जिससे मौत का संदेह गहराता जा रहा है।

पूनम पांडे की मौत की खबर को लोग फर्जी बता रहे है। उनका कहना है कि एक्ट्रेस यह सब पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं। दरअसल, पूनम पांडे की मौत की खबर आने के बाद से न तो उनकी बहन ने और न ही उनके पैरेंट्स ने सामने आकर इस बारे में कुछ कहा है। एक्ट्रेस की टीम की तरफ से भी अंतिम संस्कार को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। आइए पूनम पांडे की मौत पर उठ रहे इन 5 सवालों पर डालते हैं एक नजर।

प्रेस नोट पर लिखा नंबर फेक निकला

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, पूनम पांडे की मौत की प्रेस रिलीज उनकी मैनेजर निकिता शर्मा ने जारी की। प्रेस रिलीज में एक नंबर भी लिखा हुआ था। जब उस नंबर पर कॉल किया गया तो वह फेक निकला। दरअसल, कॉल करने पर एक आदमी ने कॉल उठाया जोकि पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। उसने बताया कि उसका पूनम पांडे से कोई ताल्लुक नहीं है।

https://www.instagram.com/p/C21T9Hcoobz/

इसके बाद पूनम की PR टीम से दोबारा संपर्क किया गया। जवाब में एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था कि ‘हमें सुबह-सुबह पूनम की मौत की खबर उनके परिवार वालों से मिली। हम उनकी फैमिली से लगातार संपर्क कर रहे हैं लेकिन कोई जवाब नहीं मिल रहा है। बस इतना पता चला है कि पूनम पांडे की डेड बॉडी कानपुर में है।

कानपुर में नहीं है डेड बॉडी

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, पूनम पांडे की डेड बॉडी की जानकारी के लिए जब कानपुर में संपर्क किया गया तो पता चला कि वहां इस नाम की किसी महिला की डेड बॉडी आज की डेट में नहीं आई है। यहां आपको बता दें कि पूनम पांडे ने अपने सभी इंटरव्यू में कहा है कि उनका जन्म मुंबई में हुआ है और यहीं उनका घर है। उनके पैरेंट्स भी मुंबई में रहते हैं। विकीपीडिया पर गलत जानकारी दी है। वहीं उनके कानपुर वाले घर की भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

तीन दिन पहले तक सब ठीक था

पूनम पांडे ने तीन दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस गोवा में चिल करते हुए दिख रही हैं। वीडियो में पूनम पांडे को देखकर कहीं से नहीं लग रहा कि उन्हें कैंसर जितनी घातक बीमारी थी। सवाल ये भी उठता है कि अगर पूनम को कैंसर था तो उनका इलाज कहां चल रहा था।

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey की मौत कहीं हत्या तो नहीं? 3 दिन में ऐसा क्या हुआ जो आ गई इतनी बड़ी खबर

परिवार से नहीं हो पा रहा संपर्क

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्र ने बताया है कि पूनम पांडे की बहन ने सुबह एक्ट्रेस की मौत की जानकारी दी थी लेकिन इसके बाद से उनका कुछ अता-पता नहीं है। न तो एक्ट्रेस की फैमिली का फोन लग रहा है और न ही कोई कुछ बता पा रहा है। खुद पूनम की PR टीम भी कंन्फ्यूज हो गई है।

मौत को बताया पब्लिसिटी स्टंट

उधर, सोशल मीडिया पर लोग पूनम पांडे की मौत को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। एक तरफ कंगना रनौत से मुनव्वर फारुकी तक सेलेब्स सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की मौत पर दुख जता रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोगों का कहना है कि पूनम पांडे का इंस्टाग्राम हैक कर लिया गया है।

 

 

 

First published on: Feb 02, 2024 08:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें