Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

EOW के दफ्तर पहुंचीं Nora Fatehi, ठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर (Con-man Sukesh Chandrashekhar) को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। नोरा फतेही को EOW के दफ्तर जाते हुए स्पॉट किया गया।

नई दिल्ली: करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर (Con-man Sukesh Chandrashekhar) को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस बार जानकारी सामने आई है कि चंद्रशेखर ने ना सिर्फ बी-टाउन की बड़ी अभिनेत्रियों को बल्कि छोटे अभिनेताओं और मॉडलों को भी महंगे उपहार दिए थे। वहीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही की मुश्किलें भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

अभी पढ़ें –  Rakhi Sawant Video: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी बीच सड़क पर हुईं रोमांटिक, बॉयफ्रेंड आदिल संग किया डांस

जैकलीन के बाद अब नोरा को भी आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया। गुरुवार को मनी लॉन्ड्रिंग घोटाले के सिलसिले में नोरा दिल्ली में आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) कार्यालय के सामने पेश होने पहुंचीं, जिसमें कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर शामिल है।

इस मामले कार्यवाही आगे बढ़ाने के लिए जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही को ठग सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाने वाली पिंकी ईरानी भी पूछताछ के लिए ईओडब्ल्यू कार्यालय पहुंचीं। गौरतलब हो कि, जैकलीन फर्नांडीज से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी मामले में बुधवार को आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। नाम न छापने की शर्त पर एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि पूछताछ के दौरान, ‘हाउसफुल 3’ अभिनेत्री ने चंद्रशेखर के साथ छह महीने से रिश्ते में होने की बात स्वीकार की, लेकिन दावा किया कि उसे उसकी गतिविधियों के बारे में पता नहीं था।

इसेक बाद अब जैकलीन, नोरा और पिंकी ईरानी को गुरुवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया। तीसरा सम्मन जारी होने के बाद श्रीलंकाई फर्नांडीज जांच में शामिल हुए। इस मामले पर रौशनी डालते हुए विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र यादव ने कहा कि एक्ट्रेस से चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी कथित भूमिका और अन्य मुद्दों के अलावा उनसे लिए गए उपहारों के बारे में पूछताछ की गई। फर्नांडीज और ईरानी का एक साथ आमना-सामना हुआ। पुलिस आयुक्त ने बताया कि एक्ट्रेस ने पूछताछ के दौरान सहयोग किया। वहीं नोरा (Nora Spotted at EOW office) का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें ब्लैक हूडी और ब्लैक पैंट्स में EOW के दफ्तर के अंदर जाते हुए देखा गया।

“पूछताछ के हिस्से के रूप में लगभग 50 प्रश्नों वाली एक प्रश्नावली तैयार की गई थी। उनसे ये प्रश्न पूछे गए थे, और उत्तरों के आधार पर, अनुवर्ती प्रश्न पूछे गए थे। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, “उसने पूछताछ के दौरान सहयोग किया और सबूतों का सामना करने पर चंद्रशेखर के साथ अपने संबंधों से इनकार नहीं कर सकती थीं, जो सार्वजनिक डोमेन में हैं क्योंकि उससे पहले ही प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ की जा चुकी है।”

अभी पढ़ें – Urfi Javed: उर्फी जावेद ने फैंस को दिया बड़ा झटका, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

वहीं एक्ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मामले में पूछताछ की थी। ईडी ने 17 अगस्त को चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फर्नांडीज को आरोपी के तौर पर नामजद करते हुए चार्जशीट दाखिल की थी। ईडी के मुताबिक, फतेही और फर्नांडीज को उससे लग्जरी कारें और दूसरे महंगे तोहफे मिले।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -