Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Navratri 2022: काजोल के पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंचीं जया बच्चन, एक्ट्रेस ने चीखकर कर दी ये डिमांड

भारत में इस वक्त शारदीय नवरात्र (Navratri 2022) की धूम चल रही है। हर साल की तरह इस साल भी एक्ट्रेस काजोल (Kajol celebrates Durga Puja) ने मुंबई में मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की और पंडाल सजवाया, जहां कई सेलेब्स को पहुंचते हुए देखा जा सकता है।

मुंबई: भारत में इस वक्त शारदीय नवरात्र (Navratri 2022) की धूम चल रही है। हर तरफ मां दुर्गा के पंडाल सजे हुए हैं, जहां पहुंचकर लोग माता का आशीर्वाद ले रहे हैं। इस पावन अवसर पर बी-टाउन के सेलेब्स भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

हर साल की तरह इस साल भी एक्ट्रेस काजोल (Kajol celebrates Durga Puja) ने मुंबई में मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की और पंडाल सजवाया, जहां कई सेलेब्स को पहुंचते हुए देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर काजोल (Kajol Durga Puja) के पंडाल से कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) से लेकर दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Rani Mukherjee) तक को शामिल होते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान काजोल जया से मास्क हटाने की भी बात कहती हैं।

अभी पढ़ें Richa Ali Pre-Wedding Functions: संगीत में ‘रांझा-रांझा’ पर थिरके ऋचा और अली, देखें वीडियो

पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें काजोल सभी मेहमानों का स्वागत करती नजर आ रही हैं। पर्दे पर सास बहू बनकर फैंस का दिल जीत चुकी ये जोड़ी पंडाल में भी अपनी केमिस्ट्री से लोगों का ध्यान आकर्षित करती नजर आई। सोमवार यानी महा अष्टमी के अवसर पर जया को मुंबई में काजोल के परिवार द्वारा आयोजित दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचते हुए देखा गया।

जया ने इस दौरान लाल बॉर्डर वाली सफेद साड़ी पहन रखी थी। वहीं काजोल ने पीच कलर की साड़ी को चुना जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। वीडियो में काजोल को बोलते हुए सुना जा सकता है, “मास्क निकालना पड़ेगा”। काजोल (Kajol & Jaya bachchan Video) की डिमांड के आगे जया को झुकना पड़ता है और वो सबके साथ कैमरे के लिए पोज देती हैं।

पंडाल में रानी मुखर्जी, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और मौनी रॉय भी देखे गए। काजोल और रानी (Kajol & Rani Mukherjee Video) का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों बहनों को एक साथ बेहद प्यार से पोज़ देते हुए देखा जा सकता है।

गौरतलब हो, काजोल दुर्गा पूजा को बड़े पैमाने पर मनाने के लिए जानी जाती हैं। हर साल, वो जुहू में अपने परिवार के साथ समारोह आयोजित करती हैं और भक्तों की मेजबानी करती हैं। रविवार को उनके साथ उनका बेटा युग भी शामिल हुआ, जिसे पंडाल में खाना परोसते हुए देखा गया।

अभी पढ़ें अवॉर्ड स्पीच देते हुए बोलीं Alia Bhatt, ‘बेबी लगातार किक कर रहा है’

वर्कफ्रंट की बात करें तो, काजोल रेवती की ‘सलाम वेंकी’ की रिलीज़ के लिए तैयारी कर रही हैं। वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘द गुड वाइफ’ के इंडियन रीमेक में भी दिखाई देंगी। जया बच्चन की बात करें तो, दिग्गज स्टार करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ कई वर्षों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -