Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Naga Chaitanya ने अब क्यों बांधे Samantha की तारीफों के पुल? बोले- ‘होश उड़ा दिए’

Naga Chaitanya Samantha Ruth Prabhu: नागा चैतन्य ने अब अपनी एक्स वाइफ सामंथा रुथ प्रभु को लेकर एक बार फिर बयान दिया है। अब एक्टर ने खुलेआम सामंथा रुथ प्रभु की तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Nov 29, 2023 11:40
Share :
Naga Chaitanya Samantha Ruth Prabhu
Image Credit: Google

Naga Chaitanya Samantha Ruth Prabhu: साउथ के पॉपुलर एक्स कपल नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं। जब ये साथ थे तब भी लोग इनके बारे में जानना चाहते थे। वहीं, जब ये दोनों अलग हुए तब भी लोगों के मन में कहीं न कहीं ये उम्मीद कायम है कि ये एक्स कपल अभी भी साथ आ सकता है। ऐसे में अक्सर इनके पैचअप की रूमर्स आती ही रहती हैं। जब भी ये दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते हैं तो फैंस के कान खड़े हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Randeep Hooda की होने वाली दुल्हनिया Lin Laishram? कैसे थिएटर में एक हुए हरियाणा-मणिपुर के दिल

नागा हुए सामंथा से इम्प्रेस

ऐसे में एक बार फिर नागा ने सामंथा की तारीफों के पुल बांध सभी को चौंका दिया है। अब एक्टर ने सरेआम अपनी एक्स वाइफ की तारीफ की है। उन्होंने अब सामंथा को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद फैंस भी खुशी से झूम उठेंगे। एक्टर को अब सामंथा रुथ प्रभु की एक सीरीज इतनी पसंद आई कि वो उसकी तारीफ करने में दुनिया के सामने जरा भी नहीं हिचकिचाए। दरअसल, अब एक्टर से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि ऐसी एक इंडियन वेब सीरीज का नाम बताओ जिसने आपको इम्प्रेस किया हो।

एक्टर को पसंद आई एक्स वाइफ की सीरीज

इसके जवाब में नागा ने कहा, ‘द फैमिली मैन (The Family Man), इस सीरीज ने मेरे दिमाग को हिला दिया था।’ बता दें, इसी सीरीज की बदौलत सामंथा रुथ प्रभु ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है। अपने पहले ही वेब शो से वो हर तरफ छा गई थीं। उनकी दमदार परफॉरमेंस से लेकर उनके एक्शन सीक्वेंस तक सब कुछ फैंस को पसंद आया। इसके अलावा सामंथा ने सीरीज में काफी बोल्ड सीन्स भी किए थे जिसकी वजह से उन्हें विरोध का भी सामना करना पड़ा था। हालांकि, एक्ट्रेस की मेहनत अंत में रंग लाई और फैंस को उनका काम खूब पसंद आया।

Whtasapp Channel Logo Template

नागा ने की तारीफ  

लगता है फैंस के साथ-साथ सामंथा अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य को भी इंप्रेस करने में कामयाब हो गईं। तभी तो वो भी सामंथा की तारीफ करने पर मजबूर हो गए। वैसे भी ये सीरीज फैंस की पसंदीदा सीरीज में से एक है। 2 सफल सीज़न्स के बाद अब दर्शक ‘द फैमिली मैन’ की अगली किश्त का इंतज़ार कर रहे हैं। देखना होगा कि तीसरा सीजन कब सामने आता है।

First published on: Nov 29, 2023 11:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें