Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

कौन हैं Randeep Hooda की होने वाली दुल्हनिया Lin Laishram? कैसे Naseeruddin Shah के थिएटर में एक हुए हरियाणा-मणिपुर के दिल

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding: आज रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम मणिपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि रणदीप की होने वाली दुल्हनिया लिन कौन हैं और कैसे दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई?

Edited By : Vandana Saini | Updated: Nov 29, 2023 11:21
Share :
Randeep Hooda Lin Laishram Wedding
Randeep Hooda Lin Laishram Wedding (Image Credit - Social Media)

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding: आज 29 नवंबर को रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और लिन लैशराम (Lin Laishram) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। दोनों मणिपुर के इंफाल में वहां के पारंपरिक तरीके में शादी करने जा रहे हैं, जिसमें दोनों की फैमिली और करीबी दोस्त शामिल होंगे। शादी के बाद दोनों का रिसेप्शन मुंबई में दिया जाएगा। फिलहाल रणदीप के फैंस उनकी होने वाली दुल्हनिया लिन के बारे में सब जानना चाहते हैं कि आखिर वो हैं कौन और दोनों कैसे मिले, कैसे दोनों के प्यार की शुरुआत हुई?

जैसा की रणदीप के ज्यादातर फैंस ये जानते ही हैं कि एक्टर रोहतक के जसिया गांव के रहने वाले हैं, लेकिन उन्होंने दिल लगाया मणिपुर की रहने वाली लिन लैशराम से। दोनों के बीच 10 साल का अंतर है। जहां रणदीप 47 साल के हैं वहीं, लिन 37 साल की है। लिन लैशराम मणिपुर की जानी-मानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है। लिन एक बिजनेस टाइकून भी हैं, जो Shampoo Sana नाम का ज्वेलरी ब्रांड चला रही हैं।

कैसे मणिपुर की Lin से मिले रोहतक के Randeep?

अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए लिन लैशराम ने बताया था कि कैसे हरियाणा के रोहतक से आने वाले रणदीप की पहली मुलाकात मणिपुर की लिन से हुई थी। लिने ने बताया था, ‘असल में हम नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के ‘मोटली’ नाम के थिएटर ग्रुप में मिले थे। वहीं हमारी पहली मुलाकात हुई थी। रणदीप मेरे सीनियर थे। वहीं से हम दोनों दोस्त बने और कुछ समय बात प्यार के खूबसूरत सफर पर साथ निकल पड़े’।

रणदीप ने अपनी पहली मुलाकात और प्यार के बारे में बात करते हुए बताया, ‘हम लंबे समय से दोस्त हैं। जब हम थिएटर में मिले थे तब से ही हमारे बीच बहुत अच्छी दोस्ती है, जिसे बाद हम अब एक परिवार बनने जा रहे हैं’।

काफी समय से डेट कर रहे हैं Randeep और Lin

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम (Randeep Hooda Lin Laishram Wedding) के अफेयर की चर्चा पिछले दो साल से सुर्खियों में बनी हुई थी। साल 2021 में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हुई थी। दरअसल, रणदीप ने लिन के लिए एक पोस्ट शेयर कर उनको जन्मदिन की बधाई दी थी। इसके बाद साल 2022 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था और इस साल 2023 में दिवाली पर दोनों ने परिवार के साथ फोटो शेयर कर खूब तारीफें बटोरी।

First published on: Nov 29, 2023 10:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें