Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16: Salman Khan को हुआ डेंगू, अब ये सेलेब होस्ट करेगा शो

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के तीसरे वीकेंड पर शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) नजर नहीं आए, जिसने फैंस की चिंता बढ़ा दी।

मुंबई: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के तीसरे हफ्ते का भी अंत हो गया। लेकिन इस बार शुक्रवार का वार में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) नजर नहीं आए, जिसे लेकर फैंस के मन कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। सलमान के होस्टिंग स्टाइल के लोग दीवाने हैं ऐसे में अगर एक हफ्ते भी वो ना नजर आएं तो उनकी कमी हर किसी को खलती है।

अभी पढ़ें RRR in Japan: जापान में रिलीज हुई फिल्म, जूनियर एनटीआर और राम चरण का वीडियो वायरल

कई सालों से बिग बॉस शो को होस्ट कर रहे हैं बीती रात ‘शुक्रवार का वार’ में नहीं पहुंचे, जिसके बाद अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि वो डेंगू से ग्रसित हो गए हैं। जी हां, सलमान खान ‘बिग-बॉस 16’ के आने वाले एपिसोड्स को होस्ट नहीं करेंगे। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता को डेंगू हो गया है, इसलिए वो अब कुछ समय तक बिग बॉस 16 के एपिसोड्स को होस्ट नहीं करेंगे। वहीं इस खबर ने फैंस को झकझोर कर रख दिया है।

अब क्योंकि सलमान खान (Salman Khan Diagnosed with Dengue) की तबीयत खराब बताई जा रही है, तो ऐसे में मेकर्स भी काफी परेशान हैं। लेकिन अब खबर है कि जबतक सलमान पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते तबतक ‘बिग बॉस’ के कुछ एपिसोड्स फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे।

खबरों की मानें तो, करण और सलमान की दोस्ती बहुत पुरानी है, इसलिए फिल्म निर्माता शो को होस्ट करने के लिए मना नहीं कर पाए कुछ एपिसोड करने के लिए हामी भर दी। तो अब करण जौहर (Karan Johar hosting Bigg Boss 16) ही अगले कुछ एपिसोड्स को होस्ट करते दिखेंगे।

करण जौहर की ‘कुछ कुछ होता है’ रिलीज़ हुई थी जिसमें सितारों ने दूसरी मुख्य भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। ऐसे में सलमान खान ने करण का साथ दिया और शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका निभाई। करण जौहर ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ को भी होस्ट किया है, और हाल ही में शो ‘कॉफी विद करण’ को भी होस्ट करते नजर आए थे। फिल्म इंडस्ट्री में करण एक बड़ा नाम हैं और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद को साबित किया है।

अभी पढ़ें Bhumi Pednekar की दिवाली पार्टी में मसाबा गुप्ता ने दिया जबरदस्त डांस

फिल्म निर्माता करण जौहर एक बेहतरीन होस्ट हैं। फैंस उनकी होस्टिंग स्टाइल को खूब पसंद करते हैं और अब देखना होगा कि वह इस शो में कंटेस्टेंट की कितनी क्लास लगाते हैं और फैंस उन्हें बतौर बिग बॉस होस्ट कितना पसंद करते हैं। ‘बिग बॉस 16’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर प्रसारित होता है। वहीं वूट ऐप पर कभी भी शो को देखा जा सकता है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -