Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

असल में किस पर आधारित है ‘Laapataa Ladies’ की कहानी? एक्टर्स ने कब और कैसे ली ट्रेनिंग?

Laapataa Ladies Real Story: लापता लेडीज का ट्रेलर काफी मजेदार है। अब हम आपको बताते हैं, इस फिल्म की कहानी किसकी जिंदगी पर आधारित है।

Edited By : Shubrangi Goyal | Updated: Jan 24, 2024 20:25
Share :
lapatta ladies
pic credit-social media

Laapataa Ladies Real Story: आमिर खान (Aamir Khan) लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर थे, लेकिन अब वो अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ फिल्म मेकर के तौर पर वापसी कर रहे हैं। आमिर खान के प्रोडक्शन्स और किरण राव के बैनर तले फिल्म लापता लेडीज का दिलचस्प ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इसका ट्रेलर काफी सस्पेंस और मजेदार किस्सों से भरा है। पूरी फिल्म में महिला के घूंघट का बड़ा रोल है। ये 1 मार्च को रिलीज होगी, अब आपको इस फिल्म के पीछे की कहानी बताते हैं, इस फिल्म की कहानी आखिर किस पर आधारित है? इसकी कहानी बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विंग कहानी पर आधारित है।

बिप्लब गोस्वामी (Biplab Goswami) एक फिल्म डायरेक्टर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लापता लेडीज की कहानी उनकी असल जिंदगी से जुड़ी है और इसकी स्क्रिप्ट उनपर आधारित है। बिप्लब गोस्वामी की फिल्मों की अगर बात करें तो उन्होंने जो डूबा सो प्यार, पास्ट इज प्रजेंट जैसी फिल्में बनाई है।

क्या है फिल्म की कहानी?

गांव के बैकग्राउंड पर आधारित इस फिल्म की कहानी दो दुल्हनों के आसपास घूमती है। दरअसल एक आदमी अपनी पत्नी को अपने गांव वालों से मिलवाने ले जाता है और इस दौरान ट्रेन में उनकी पत्नी की दूसरी दुल्हन से अदला बदली हो जाती है। इस फिल्म में सारा खेल घूंघट का है, जब वो घर पहुंचता है और अपनी बीवी का घूंघट उठाता है तो उसे पता चलता है कि उसकी बीवी ट्रेन में बदल गई है और वो ये देखकर मायूस हो जाता है। ट्रेलर देखकर साफ अंदाजा हो गया है कि फिल्म की कहानी रोचक ड्रामा से भरपूर होगी।

ये भी पढ़ें-To Kill A Tiger की क्या है थीम

फिल्म में रोल प्ले कर रहे एक्टर्स ने आखिर कहां से ली ट्रेनिंग ?

फिल्म में प्रतिभा राणा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल ने लीड रोल प्ले किया है। इन सभी ने फिल्म के किरदार को समझने के लिए वर्कशॉप सेशन में हिस्सा लिया और वहां उनकी बोली और भाषा और पर्सनैलिटी में सुधार लाने के लिए ट्रेन किया गया।

 

 

 

First published on: Jan 24, 2024 08:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें