Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Kriti Sanon ने वरुण धवन और कार्तिक आर्यन में बताया ये अंतर, जानें कौन है उनका फेवरेट

कृति सेनन की मच अवेटेड फिल्म भेड़िया ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म का फैंस को कबसे इंतजार था।

मुंबई: कृति सेनन (Kriti Sanon) की मच अवेटेड फिल्म भेड़िया ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म का फैंस को कबसे इंतजार था। वहीं वरुण और कृति ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने को-एक्टर्स को लेकर एक खुलासा किया है।

अपनी एक्टिंग और अदाओं के जरिए तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाली कृति ने हाल ही में एक इंटरव्यू में, वरुण धवन और कार्तिक आर्यन के बीच का अंतर बताया है। फिल्म लुका छिपी में कार्तिक आर्यन के साथ काम कर चुकीं कृति ने दोनों में क्या अलग है और क्या एक जैसा। उन्होंने कहा, “कार्तिक और वरुण दो बहुत अलग लोग हैं। मुझे लगता है कि वे बहुत नैचुरल हैं। वरुण अधिक मज़ेदार हैं और कार्तिक ज़ोर से हंसते हैं।”

यह भी पढ़ें- Dipika Kakkar Fall Down Video: दीपिका को गिरता देख मदद के लिए आगे आया शख्स, एक्ट्रेस ने लगा दी फटकार

बता दें, लुका छिपी के बाद अब कृति सेनन अगली फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) में कार्तिक के साथ नजर आएंगी, जो की अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की तेलुगू हिट फिल्म अला वैकुंठपुरमूलू (Ala Vaikunthapurramuloo) का हिंदी रीमेक है।

कृति और वरुण की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को समीक्षकों से ठीक रिस्पॉन्स मिला है। अब देखना होगा कि दर्शकों को ये फिल्म पसंद आती है या नहीं।

वर्क फ्रंट

कृसि सेनन अगलीबार फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के साथ और आदिपुरुष में प्रभास के साथ दिखाई देंगी। वहीं वरुण धवन के पास जान्हवी कपूर के साथ फिल्म ‘बवाल’ पाइपलाइन में है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -