Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Kareena Kapoor Spotted Video: सेल्फी लेने के लिए करीना संग हुई छीना झपटी, बेबो के रिएक्शन की खूब हो रही चर्चा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी तो फेवरेट हैं ही, साथ ही पैप्स और तमाम लोगों की भी पसंदीदा एक्ट्रेस हैं। लेकिन इस बार उनके फैंस ही उनकी परेशानी का सबब बन गए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी तो फेवरेट हैं ही, साथ ही पैप्स और तमाम लोगों की भी पसंदीदा एक्ट्रेस हैं। वो जब भी घर से बाहर निकलती हैं पैपराजी उन्हें स्पॉट करने पहुंच जाते हैं।

इस बीच एक बार फिर सोशल मीडिया पर बेबो का स्पॉटेड वीडियो (Kareena Kapoor Spotted Video) वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें भीड़ से घिरे होकर परेशान होते हुए देखा जा सकता है।

अभी पढ़ें Tejasswi Prakash Viral Video: ‘शादी कब होगी?’ के सवाल पर तेजस्वी का जवाब हो रहा वायरल

दरअसल, सोमवार सुबह बेबो अपने घर से एयरपोर्ट पहुंचीं जहां पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया। बेबो अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जाने के लिए निकलीं जब उन्हें भीड़ ने रोक लिया और उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे।

पैपराजी वीरल भयानी द्वारा जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही करीना ने कार से बाहर कदम रखा, उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी और इन सभी ने उन्हें एक सेल्फी के लिए रोक लिया। लोगों की इन हरकत से करीना (Kareena Kapoor gets mobbed by fans) काफी घबराई हुई नजर आईं और उनके चेहरे के भाव इसे प्रकट कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी बेबो ने अपना टेंपर लूज नहीं किया और मुस्कुराने की कोशिश करती रहीं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना के साथ उनके बेटे जेह अली खान भी थे। करीना का असहज होना लाज़मी था कि लोगों एक तस्वीर के लिए उन्हें पकड़ने की कोशिश की। इसके बावजूद उन्होंने धैर्य से काम लिया और कैमरे के लिए पोज देते हुए जल्दी से एयरपोर्ट के अंदर पहुंच गईं। बेबो ने इस दौरान सफेद शर्ट के साथ सफेद हाफ स्वेटर पहना और इसे सफेद ट्रैकपैंट के साथ पेयर किया।

वीडियो देखने के बाद नेटिजेंस भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों ने करीना के सब्र की तारीफ करते हुए भीड़ में मौजूद लोगों के बर्ताव पर सवाल उठाए हैं।

अभी पढ़ें Rishabh Pant के लिए फिर जागा Urvashi Rautela का प्यार, जन्मदिन पर फ्लाइंग किस देकर किया विश

बता दें, करीना कपूर हंसल मेहता की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुई हैं। मर्डर थ्रिलर फिल्म में बेबो में एक मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसे वो प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इसके अलावा, बेबो के पास सुजॉय घोष की फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ भी है, जिसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा उनके सह-एक्टर्स होंगे।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -