Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Kantara Box Office Collection Day 6: ऋषभ की ‘कंतारा’ ने यश की ‘केजीएफ’ को पछाड़ा

ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा (Kantara) ने यश की KGF: चैप्टर 2 को पीछे छोड़ते हुए कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

मुंबई: ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा (Kantara) ने यश की KGF: चैप्टर 2 को पीछे छोड़ते हुए कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इस फिल्म का हिंदी संस्करण 14 अक्टूबर, 2022 को रिलीज किया गया था। आलोचकों से लेकर दर्शकों तक सभी से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है।

अभी पढ़ें Bollywood Diwali Bash: बॉलीवुड गलियारे में दिखी दिवाली की धूम, सेलेब्स ने ढाया कहर

कंतारा के हिंदी वर्जन का कल एक हफ्ता पूरा हो जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने 6 दिन में 1 करोड़ रुपये (हिंदी वर्जन) से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

कंतारा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Kantara Box Office Collection Day 6)
ये फिल्म यश की केजीएफ: चैप्टर 2 को पछाड़कर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली भारतीय फिल्म बन गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 6वें दिन फिल्म के हिंदी वर्जन ने 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है, हालांकि आधिकारिक नंबर अभी आना बाकी है। वहीं दुनियाभर में कलेक्शन की बात करें तो, इसने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है।

अभी पढ़ें Vaishali Takkar Case Update: वैशाली टक्कर का एक्स-बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी गिरफ्तार, पुलिस ने दी जानकारी

कंतारा के बारे में
यह एक्शन थ्रिलर फिल्म ऋषभ शेट्टी द्वारा लिखित, निर्देशित और अभिनीत है। कहानी मनुष्य और प्रकृति के बीच संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अच्युत कुमार, सप्तमी गौड़ा, प्रमोद शेट्टी और किशोर को सहायक भूमिकाओं में देखा जा सकता है। फिल्म का निर्माण विजय किरागंदूर ने होम्बले फिल्म्स के तहत किया है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -