Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Kantara Box Office Collection Day 13: ‘कंतारा’ का क्रेज रुकने का नाम नहीं ले रहा, जानें कुल कलेक्शन

ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कंतारा’ (Rishabh Shetty’s kantara) दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करने में कामयाब हो रही है।

मुंबई: ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कंतारा’ (Rishabh Shetty’s kantara) 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में आई थी और तबसे लेकर अब तक ये दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करने में कामयाब हो रही है। 13 दिनों के बाद भी फिल्म तहलका मचा रही है।

फिल्म समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक सभी ने इसकी खूब सराहना की है, जो इसे बॉक्स ऑफिस पर बूम देने में काफी मदद कर रही है और फिल्म सुपरहिट साबित हुई है। ‘कंतारा’ ने अकेले ही आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ और परिणीति चोपड़ा की ‘कोड नेम तिरंगा’ को धूल चटाई।

अभी पढ़ें Janhvi Kapoor की फिल्म ‘मिली’ का नया गाना ‘तुम भी राही’ रिलीज, ए आर रहमान और जावेद अख्तर की जोड़ी ने बनाया सॉन्ग

Kantara Box Office Collection
वहीं अब इसके सामने सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘थैंक गॉड’ और अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ भी टक्कर देने के लिए आ गई है। 14 अक्टूबर को रिलीज हुए इसके हिंदी वर्जन के कुल कलेक्शन की बात करें तो, रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘कंतारा’ ने 12वें दिन काफी अच्छा बिजनेस करते हुए 26.50 करोड़ का कलेक्शन किया।

वहीं बुधवार को इसने और भी अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 30 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। हालांकि, अभी आधिकारिक नंबर आना बाकी है।

ऋषभ शेट्टी की कंतारा ने ना केवल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया है, बल्कि इसने यश के केजीएफ 2 (Kantara beats KGF: Chapter 2) को पछाड़कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म का टैग अपने नाम कर लिया है।

वहीं हिंदी वर्जन की बात करें तो, महज 12 दिन में इसने कुल 26.50 करोड़ कमा लिए हैं। दिनों के हिसाब से इसके कलेक्शन पर नजर डालें तो,
Day 1- Rs 1.27 Cr
Day 2- Rs 2.75 Cr
Day 3- Rs 3.50 Cr
Day 4- Rs 1.75 Cr
Day 5- Rs 1.88 Cr
Day 6- Rs 1.95 Cr
Day 7- Rs 1.90 Cr
Day 8- Rs 2.05 Cr
Day 9- Rs 2.55 Cr
Day 10- Rs 2.65 Cr
Day 11- Rs 1.90 Cr
Day 12- Rs 2.35 Cr
Total: Rs 26.50 crores

अभी पढ़ें Video: Deepika Padukone जिम में जाकर करती हैं करती हैं ये काम, Katrina Kaif ने खोली पोल

कंतारा के बारे में
ऋषभ शेट्टी द्वारा लिखित, निर्देशित और अभिनीत ये एक्शन थ्रिलर फिल्म मनुष्य और प्रकृति के बीच संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अच्युत कुमार, सप्तमी गौड़ा, प्रमोद शेट्टी और किशोर को सहायक भूमिकाओं में देखा गया था। फिल्म का निर्माण विजय किरागंदूर ने होम्बले फिल्म्स के तहत किया है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -