Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Kantara देखने के बाद दहलीं Kangana Ranaut, फिल्म को लेकर कर दी ये डिमांड

कंतारा (Kantara) इन दिनों फैंस के सर चढ़कर बोल रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी फिल्म देखने के बाद ये डिमांड की है।

मुंबई: ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा (Kantara) इन दिनों फैंस के सर चढ़कर बोल रही है। हर तरफ इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी फिल्म के लिए कसीदे पढ़ती नजर आईं हैं।

बॉलीवुड की क्वीन ने कन्नड़ फिल्म कंतारा को अगले साल ऑस्कर में भारत की एंट्री के रूप में भेजने की मांग की है। उन्होंने कहा कि भारत को सही प्रतिनिधित्व की जरूरत है और कंतारा एक ऐसी फिल्म है, जिसे दुनिया को जरूर देखना चाहिए। फिल्म का निर्देशन ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) ने किया है, जो इसमें मुख्य भूमिका कंबाला चैंपियन के रूप में देखे जा सकते हैं।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: नींद को लेकर घर में फिर छिड़ी जंग, अर्चना और प्रियंका ने बजाई सबकी बैंड

शुक्रवार को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लेते हुए फिल्म की तारीफ (Kangana Ranaut praises kantara) में लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “मुझे लगता है कि #कंतारा को अगले साल ऑस्कर में भारत की एंट्री होनी चाहिए, मुझे पता है कि साल अभी खत्म नहीं हुआ है और बेहतर फिल्में आ सकती हैं, लेकिन ऑस्कर से ज्यादा इंडिया को वैश्विक स्तर पर सही प्रतिनिधित्व की जरूरत है। .. रहस्यों और रहस्यवादियों की यह भूमि जिसे कोई समझ नहीं सकता उसे केवल गले लगा सकता है”

एक्ट्रेस ने इसके आगे लिखा, “भारत एक चमत्कार की तरह है … यदि आप कोशिश करते हैं और इसे समझते हैं तो आप केवल निराश होंगे लेकिन यदि आप चमत्कार के सामने आत्मसमर्पण करते हैं आप भी एक हो सकते हैं …. कंतारा एक अनुभवात्मक वास्तविकता है जिसे दुनिया को अवश्य ही अनुभव करना चाहिए.. @ ऋषभशेट्टी77।”

कंगना (Kangana demands OSCAR entry for Kantara) गुरुवार को अपने पूरे परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंची थीं और घर के रास्ते में ही उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड कर अपनी समीक्षा साझा की। उन्होंने वीडियो में कहा, “मैं अभी-अभी अपने परिवार के साथ कंतारा को देखकर बाहर आई हूं और अब भी कांप रही हूं। कितना विस्फोटक अनुभव है। ऋषभ शेट्टी, आपको सलाम। लेखन, निर्देशन, अभिनय, एक्शन शानदार, अविश्वसनीय!”

उन्होंने आगे कहा, “परंपरा, लोककथाओं, स्वदेशी मुद्दों का कितना अच्छा मिश्रण है। इतनी खूबसूरत फोटोग्राफी, एक्शन। यही सिनेमा है, फिल्में किस लिए हैं। मैंने थिएटर में इतने सारे लोगों को यह कहते सुना कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं देखा था। इस फिल्म के लिए धन्यवाद। मुझे नहीं लगता कि मैं इस अनुभव से एक और सप्ताह तक उबर पाऊंगी।”

अभी पढ़ें Rishabh Shetty ने किया Kangana Ranaut का धन्यवाद, एक्ट्रेस ने की थी ‘कंतारा’ को ऑस्कर भेजने की मांग

 

कंतारा में अच्युत कुमार, प्रमोद शेट्टी और सप्तमी गौड़ा भी हैं। फिल्म को 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। लेकिन शानदार प्रतिक्रिया के बाद, इसे दो हफ्ते बाद तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में भी रिलीज किया गया।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -