Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद ‘जवान’ के इस एक्टर को क्या हुआ, एक्टिंग छोड़ बर्तन धोने को हुए मजबूर

Sunil Grover Washing Utensil: अभिनेता बनने और लग्जरी जिंदगी जीने के सपने हर कोई देखता है। हर कोई चाहता है कि वह आरामदायक जिंदगी जिए, सेलिब्रिटी की तरह पॉपुलर हो, पैपराजी उनके पीछे कैमरा लेकर दौड़ें, लोग ऑटोग्राफ के लिए पीछे-पीछे आएं, लेकिन इन सबके लिए बहुत मेहनत करनी होती हैं। सेलेब्स को इनके लिए […]

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Sep 26, 2023 16:14
Share :
jawan
image credit: google

Sunil Grover Washing Utensil: अभिनेता बनने और लग्जरी जिंदगी जीने के सपने हर कोई देखता है। हर कोई चाहता है कि वह आरामदायक जिंदगी जिए, सेलिब्रिटी की तरह पॉपुलर हो, पैपराजी उनके पीछे कैमरा लेकर दौड़ें, लोग ऑटोग्राफ के लिए पीछे-पीछे आएं, लेकिन इन सबके लिए बहुत मेहनत करनी होती हैं। सेलेब्स को इनके लिए अपना स्टेटस भी मेंटेन रखना होता है, बड़ी-बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में देनी होती हैं और तगड़ा कलेक्शन करना होता है। लेकिन एक एक्टर ऐसा भी है, जिसकी एक फिल्म हाल ही में 500 करोड़ के पार हो गई है, लेकिन अब वह फिल्में छोड़कर बर्तन धोने के लिए मजबूर हो गया है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान, प्रभास, रजनीकांत नहीं… मिलिए उस एक्टर से जिसकी महज 3 फिल्मों ने कमाए 1900 करोड़

लोग हुए परेशान

दरअसल सोशल मीडिया पर एक अभिनेता का बर्तन धोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर हैं। सुनील ग्रोवर ने कई फिल्मों में काम किया है और कई कॉमेडी वीडियोज और द कपिल शर्मा शो में भी नजर आ चुके हैं। अपनी कॉमेडी वीडियो और दमदार अदाकारी के दम पर अपनी पहचान बनाने वाले इस अभिनेता का यह वीडियो देखने के बाद लोग परेशान हो गए हैं।

घर के आंगन में धो रहे बर्तन

एक्टर सुनील ग्रोवर का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो घर के आंगन में बैठकर बर्तन धोते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर के सामने कुछ बर्तन रखें हुए हैं जिन्हें वो मिट्टी से रगड़-रगड़कर धो रहे हैं। एक्टर के पीछे जो घर नजर आ रहा है उसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि एक्टर कहीं गांव जैसी जगह पर हैं। अब इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस परेशान हो रहे हैं और पूछ रहे हैं कि वो ऐसे क्यों बर्तन धो रहे हैं।

महज मजाक है

दरअसल यह एक मजाकिया वीडियो है। एक्टर के बर्तन धोने के पीछे का कारण महज उनका मजाक है। अक्सर ही वह इस तरह से मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। पहले उन्हें चाय बेचते, सब्जियां बेचते और दाढ़ी बनाते हुए भी देखा जा चुका है। महज अपने फॉलोअर्स के लिए सुनील ग्रोवर इस तरह से मजाकिया वीडियो रिकार्ड करते हैं।

First published on: Sep 26, 2023 04:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें