Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Jahnvi और Khushi Kapoor ने इतने करोड़ में बेचे चार फ्लैट, चौंका देंगी एक-एक की कीमत

Jahnvi Khushi Sell Four Flats: खबर आ रही है कि बोनी कपूर की दोनों बेटियों ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में 12 करोड़ रुपये से ज्यादा में अपने चार फ्लैट्स बेच दिए हैं।

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Dec 22, 2023 20:10
Share :
Jahnvi Khushi
image credit: social media

Jahnvi Khushi Sell Four Flats: श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाहन्वी कपूर और खुशी कपूर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। खुशी कपूर की फिल्म द आर्चीज हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में खुशी की खूब चर्चा रही है। इसके अलावा जब बवाल आई थी तो उस वक्त जाहन्वी कपूर सुर्खियों में थीं। अब खबर आ रही है कि बोनी कपूर की दोनों बेटियों ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में 12 करोड़ रुपये से ज्यादा में अपने चार फ्लैट्स बेच दिए हैं।

छह करोड़ में बिके दो फ्लैट्स

रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने उन्होंने मुंबई के अंधेरी वेस्ट में दो फ्लैट 6.02 करोड़ रुपये में बेचे हैं। इस बारे में फाइल समझौता 2 नवंबर 2023 को रजिस्टर किया गया था। इन दोनों फ्लैट्स के खरीदार सिद्धार्थ नारायण और अंजू नारायण हैं। यह अपार्टमेंट लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स, अंधेरी के मुंबई वेस्ट में स्थित है। दोनों फ्लैट 1870.57 वर्ग फुट में बने हैं। इन सारे फ्लैट के साथ एक ओपेन कार पार्किंग भी है।

यह भी पढ़ें: आखिर कौन हैं Dunki में Shahrukh Khan के दोस्त बने ‘बुग्गू’, इन वेब सीरीज में आपने किया नोटिस?

किसे बेचे बाकी दो फ्लैट्स

वहीं बाकी दोनों अपार्टमेंट की बात करें तो बॉलीवुड फिल्म निर्माता और उनकी दो बेटियों ने मुस्कान बहिरवानी और ललित बहिरवानी को 6 करोड़ रुपये में एक ही परिसर में स्थित दो अपार्टमेंट बेचे हैं। यह एग्रीमेंट 12 अक्टूबर, 2023 को किया गया था। दोनों फ्लैट्स की बात करें तो इनका आकार 1614.59 वर्ग फुट है। इनके साथ भी दो कार पार्किंग हैं। बता दें कि साल 2022 में, जान्हवी कपूर, उनके पिता और बहन ने बांद्रा पश्चिम क्षेत्र में 65 करोड़ रुपये में 6421 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला एक डुप्लेक्स खरीदा था। इसके साथ पांच कार पार्किंग के स्लॉट दिए गए थे।

रणवीर सिंह ने भी बेचे थे

बता दें कि कुछ महीने पहले रणवीर सिंह ने मुंबई के एक लग्जरी टावर में 15.24 करोड़ रुपये में दो फ्लैट बेचे थे। इससे बाद नवंबर में, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ओशिवारा में लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में 2,292 वर्ग फुट के दो पेंटहाउस को 6 करोड़ रुपये में बेच दिया था। इसके अलावा इस लिस्ट में कई अन्य सितारों का भी नाम शामिल है।

First published on: Dec 22, 2023 08:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें