Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

आखिर कौन हैं Dunki में Shahrukh Khan के दोस्त बने ‘बुग्गू’, इन वेब सीरीज में आपने किया नोटिस?

Who Is Vikram Kochhar: इस फिल्म में विक्रम कोचर भी शाहरुख के दोस्त बने हैं, जो कि डॉक्टर बनना चाहता है और विदेश जाना उसकी ख्वाहिश है।

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Dec 22, 2023 19:24
Share :
shahrukh khan
image credit: social media

Who Is Vikram Kochhar: डंकी शाहरुख खान के फैंस को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा उनके चार दोस्तों की अलग-अलग कहानी दिखाई गई है, जो कि अपनी-अपनी मजबूरियों की वजह से डंकी मार के इंग्लैंड जाना चाहते हैं, लेकिन परिस्थितियां उनको बहुत कुछ करने पर मजबूर कर देती हैं। इस फिल्म में विक्रम कोचर भी शाहरुख के दोस्त बने हैं, जो कि डॉक्टर बनना चाहता है और विदेश जाना उसकी ख्वाहिश है। विक्रम कोचर इससे पहले भी कई अन्य फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। तो चलिए आपको उनके बारे में बताते हैं।

इस फिल्म से की थी शुरुआत

विक्रम भारतीय सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता है। उन्होंने साल 2013 में आई फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ के जरिए अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में पंकज कपूर, इमरान खान, अनुष्का शर्मा और शबाना आजमी प्रमुख भूमिकाओं में थे। हालांकि, विक्रम को पहचान अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ से मिली थी।

यह भी पढ़ें: भीड़ में पिटते- पिटते बचे Elvish Yadav, यूट्यूबर के दोस्त के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल

छोटी भूमिकाओं में आए नजर

विक्रम कोचर बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम में भी नजर आ चुके हैं। इसमें उन्होंने सब इंस्पेक्टर उजागर सिंह के वफादार हवलदार साथी साधु की भूमिका निभाई थी, जो कि अपनी वफादारी से सभी का दिल जीत लेता है। विक्रम कोचर ‘जनहित में जारी’, ‘मोदी जी की बेटी’, ‘मनमर्जियां’, ‘नॉन स्टॉप धमाल’, ‘द्वंद’ और ‘रक्तांचल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। सभी में वह छोटी भूमिका में नजर आए हैं। लेकिन किरदार सभी में दमदार है।

कितने हैं फॉलोवर्स

इसके अलावा वह चूना, सेक्रेड गेम्स और अ सिंपल मर्डर में भी नजर आ चुके हैं। अ सिंपल मर्डर में विक्रम पुलिस वाले के किरदार में दिखाई दिए हैं। सोशल मीडिया की बात करें तो इंस्टाग्राम पर विक्रम के 17,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं।

First published on: Dec 22, 2023 07:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें