Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Hrithik Roshan: रेड सी फिल्म फेस्टिवल में ऋतिक रोशन का जलवा, जैकी चैन संग जमाई महफिल

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन का नाम जितना ज्यादा देश में हैं उतना ही उन्हें चाहने वाले विदेशों में भी हैं। एक्टर हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे।

Hrithik Roshan: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन का नाम जितना ज्यादा देश में हैं उतना ही उन्हें चाहने वाले विदेशों में भी हैं। एक्टर हाल ही में सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे। ऋतिक इस इवेंट में बेहद डैशिंग लुक में पहुंचे थे। सभी की निगाहें उनके लुक पर थी। यहां उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) और चीनी सुपरस्टार जैकी चैन (Jackie Chan) के साथ समय बिताया। जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ऋतिक रोशन ने किया डांस

मीडिया और फैंस से बातचीत करते हुए ऋतिक ने अपनी फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के गाने ‘एक पल का जीना’ पर डांस किया। अब उनका यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। यह गाना ऋतिक की 2000 की फिल्म कहो ना प्यार है का है जिसमें अभिनेता अमीषा पटेल भी थीं।

और पढ़िएSalaam Venky Review: सलाम वेंकी देखेंगे तो बहुत रोएंगे, इसलिए  दिल को कड़ा कर देखिए

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, “वह जीवन भर मेरे आदर्श थे।” “@hrithikroshan रातोंरात सुपरस्टार, ग्रीक गॉड, परफेक्शनिस्ट, बेहतरीन डांसर में से एक, ड्रीम फिजिक!” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अद्भुत।’

जैकी चैन के साथ नजर आए ऋतिक

फेस्टिवल में ऋतिक ने अभिनेता जैकी चैन से भी मुलाकात की और तस्वीरें खिंचवाईं। एक प्रशंसक द्वारा ट्विटर पर साझा की गई एक तस्वीर में, ऋतिक जैकी के बगल में खड़े थे और वे कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे थे। ऋतिक ने एक हाथ से जैकी को पकड़ा और मुक्का भी मारा। इवेंट के लिए जैकी ने ग्रे कलर का आउटफिट और चश्मा पहना था। वहीं ऋतिक ने इस इवेंट के लिए व्हाइट शर्ट, मैचिंग जैकेट का चुनाव किया था। उन्होंने बो टाई और ब्लैक शूज भी पहने थे।

इससे पहले कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे, जिसमें ऋतिक को फेस्टिवल में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के बगल में बैठे देखा गया था। दोनों अभिनेता मुस्कुराए और एक दूसरे से बात की। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद ऋतिक ने अपने आसपास के लोगों से कहा, “यहां आकर खुशी हुई। यह अविश्वसनीय है। वाह।”

और पढ़िएDrishyam 2 Box office Collection Day 21: अभी भी सिनेमाघरों में टक्कर दे रही अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2

ऋतिक का वर्कफ्रंट

ऋतिक को आखिरी बार विक्रम वेधा में देखा गया था। वहीं आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फाइटर’ में दिखाई देंगे। फिल्म में अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी लीड रोल में हैं। फाइटर को भारत का पहला एरियल एक्शन ड्रामा बताया जा रहा है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -