Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Hema Malini: मथुरा से चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत? हेमा मालिनी ने दिया ये जवाब

Hema Malini On Kangana Ranaut: मथुरा से सांसद हेमा मालिनी से पूछा गया कि यह चर्चा हो रही है कि कंगना रनौत चुनाव लड़ेंगी? इस पर एक्ट्रेस ने बेहद शानदार जवाब दिया।

Hema Malini On Kangana Ranaut: बॉलीवुड स्टार्स और पॉलिटिक्स का रिश्ता काफी पुराना है। फिल्मी करियर के साथ स्टार्स का राजनीति सफर शुरू करना बेहद आम है। कई ऐसे सितारें हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एक सफल करियर के बाद राजनीति में भी अपना जलवा दिखाया है। इसी कड़ी में नाम आता है ड्रीम गर्ल (Dream Girl) हेमा मालिनी (Hema Malini) का। एक्ट्रेस मथुरा से सांसद हैं। हाल ही में उन्होंने ऐसा बयान दिया है जो हर तरफ छाया हुआ है।

अभी पढ़ें – Shehnaaz Gill: सूट पहन शहनाज गिल ने दिखाई अदाएं, सादगी पर फिदा फैंस

कंगना रनौत लड़ेंगी चुनाव?

हाल ही में एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में सुना जा सकता है कि मथुरा में सांसद हेमा मालिनी से पूछा गया कि यह चर्चा हो रही है कि अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut), मथुरा से लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ने वाली हैं, आपका क्या विचार है? तब इस सवाल के जवाब में हेमा मालिनी ने कहा, ‘अच्छा, बहुत अच्छी बात है। मेरा विचार मैं क्या बताऊं? मेरा विचार भगवान के ऊपर है। लॉर्ड कृष्णा विल डू इट।’

 

ड्रीमगर्ल ने दिया ये जवाब

हेमा मालिनी ने आगे कहा, ‘आपको मथुरा से सिर्फ फिल्म आर्टिस्ट को लड़ाने का शौक है। यदि मथुरा के लोग सांसद बनाना चाहेंगे, तो आप उन्हें वोट नहीं देंगे। क्योंकि आप सभी के दिमाग में ऐसा डाल दिया गया है कि मुथेरा से फिल्म स्टार ही सांसद बनेगा। आपको केवल फिल्म स्टार ही चाहते हैं। कल को आप राखी सावंत को भी कहेंगे। वह भी बन जाएंगी।’

अभी पढ़ें Rashmika Govinda: गोविंदा संग रश्मिका मंदना ने किया जबरदस्त डांस, श्रीवल्ली की अदा पर फैंस हुए फिदा

बीजेपी का चेहरा बनेंगी कंगना?

आपको बता दें कि कंगना रनौत मुखर होकर राजीनीति पर अपने विचार रखती हैं। एक्ट्रेस को कई बार बीजेपी के समर्थन में बोलते देखा गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि 2024 के लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत मथुरा से बीजेपी का चेहरा हो सकती हैं। हालांकि अभी तक इस पर एक्ट्रेस और पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -