Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

घर से बेघर हुए गौतम सिंह विग, बाहर आते ही सौंदर्या शर्मा को दी ये सलाह

बिग बॉस 16 के हालिया एपिसोड में गौतम सिंह विग (Gautam Singh Vig) को इविक्ट किया गया। कम वोट्स पाने के चलते उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा।

मुंबई: बिग बॉस 16 के हालिया एपिसोड में गौतम सिंह विग (Gautam Singh Vig) को इविक्ट किया गया। कम वोट्स पाने के चलते उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा। वहीं घर से बाहर आने के बाद अब गौतम ने शो को लेकर अपने विचार जाहिर किए हैं, साथ सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) के साथ अपने संबंध पर भी चर्चा की।

गौतम के बाहर निकलते ही फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि वो सौंदर्या को लेकर क्या कहते हैं। इस बीच, उनका रिएक्शन भी सामने आ गया है। शो को लेकर गौतम विग से पूछा गया कि सौंदर्या के लिए उनकी क्या सलाह होगी, तो उन्होंने जवाब दिया कि वह चाहते हैं कि सौंदर्या शालीन और टीना से दूर रहें।

अभी पढ़ें Govinda Naam Mera के ट्रेलर लॉन्च पर विक्की ने किया पत्नी कैटरीना के गानों पर डांस, चिकनी चमेली पर लगाए खूब ठुमके

सौंदर्या शर्मा के लिए गौतम सिंह विग की सलाह

गौतम ने कहा, “जब हम पहली बार मिले थे, तभी से सौंदर्या को मैं पसंद करता था और हमारी भावनाएं परस्पर थीं इसलिए वे तेजी से आगे बढ़ीं लेकिन लोगों ने हमें बहुत जल्दी ‘कपल’ का टैग दे दिया। मैं घर की सभी लड़कियों के बहुत करीब था, उनके साथ मेरा दोस्ताना रिश्ता था। लेकिन मुझे लगता है कि इसी ने सौंदर्या को काफी इंसिक्योर बना दिया लेकिन हमारे बीच कुछ भी ‘फेक’ नहीं था। मेरा उसके लिए स्टैंड नहीं लेने का एकमात्र कारण यही था कि, हमने पारस्परिक रूप से फैसला किया कि हम घर के अंदर एक-दूसरे के निजी मामलों में नहीं आएंगे और व्यक्तिगत रूप से लड़ेंगे और साथ ही वह अपने झगड़ों को अपने दम पर संभालने में बहुत सक्षम हैं। वह बहुत मजबूत महिला हैं।”

अभी पढ़ें Ranveer Singh ने एकॉन से करवाया ‘Chammak Challo’ गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

बाथरूम की घटना के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, “हमारे दिमाग में कोई योजना या मानसिकता नहीं थी। उस घटना से पहले वो बाथरूम एक स्मोकिंग एरिया था। सौंदर्या और मेरे बीच चर्चा हुई जो बहस में बदल गई। रात काफ़ी देर हो चुकी थी और मैं बहुत निराश था इसलिए मैं धुएं के लिए वॉशरूम चला गया। अगर मेरा कोई और इरादा होता तो जाहिर तौर पर मैं अपना माइक हटा देता। मुझे नहीं पता था कि वह मेरे पीछे-पीछे चलने वाली है। लोगों ने पूरे परिदृश्य को बहुत गलत तरीके से गलत समझा।”

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -